Advertisment

Aaradhya Bachchan: ऐश्वर्या की बेटी आराध्या क्यों पहुंची दिल्ली हाई कोर्ट, जानें मामला

बॉलीवुड स्टार कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन एक विवाद को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Aaradhya Bachchan Controversy

Aaradhya Bachchan Controversy( Photo Credit : Social Media)

Aaradhya Bachchan Controversy: बॉलीवुड स्टार कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन एक विवाद को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. आराध्या ने दिल्ली हाई कोर्ट में 2 यूट्यूब चैनल और एक वेबसाइट के खिलाफ याचिका दायर की है. इस मामले में आज 20 अप्रैल को सुनवाई होनी है. मामला आराध्या के नाम कुछ यूट्यूब चैनल पर फर्जी जानकारी प्रसारित करने से जुड़ा है. बच्चन परिवार की लाडली बेटी का कहना है कि उनके (आराध्या के) की हेल्थ को लेकर कुछ यूट्यूब चैनल और वेबसाइट कुछ फर्जी जानकारी प्रसारित की जा रही है. इसके खिलाफ एक्शन लेने के लिए आराध्या ने दिल्ली हाई कोर्ट में गुहार लगाई है.  

Advertisment

फेक न्यूज को लेकर भड़की आराध्या

बता दें कि, आराध्या बच्चन अभी 11 साल की हैं. उन्हें अक्सर मॉमी ऐश्वर्या और दादा अमिताभ बच्चन के साथ स्पॉट किया जाता है. आराध्या बॉलीवुड के फेमस स्टार किड्स में से एक हैं. वहीं सोशल मीडिया पर आराध्या के नाम कई फैन पेज बने हुए हैं. ऐसे ही कुछ यूट्यूब चैनल और वेबसाइट पर भी आराध्या को लेकर खबरें आती रहती हैं. आराध्या ने ऐसे ही गलत कंटेंट और जानकारी देने वाले 2 यूट्यूब चैनल और 1 वेबसाइट के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

20 अप्रैल को होगी सुनवाई

आराध्या बच्चन की तरफ से कहा गया है कि उनकी हेल्थ को लेकर इन चैनल पर कुछ फर्जी जानकारी दी गई जो बेहद आपत्तिजनक है. साथ ही स्टार किड ने यूट्यूब चैनल पर रोक लगाने की मांग की है. आराध्या ने पहली बार फेक न्यूज बताने वालों को लेकर एक्शन लिया है. आराध्या की याचिका पर गुरुवार, 20 अप्रैल को सुनवाई होनी है. 

Advertisment

आराध्या स्टार कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की इकलौती बेटी हैं. वो ज्यादातर मां ऐश्वर्या के साथ ही देखी जाती हैं. ऐश्वर्या अपनी बेटी की सिक्योरिटी को लेकर अक्सर पजेसिव भी दिखती हैं. वो हमेशा आराध्या का हाथ पकड़े रहती हैं जिसके लिए एक्ट्रेस को कई बार ट्रोल किया जा चुका है. 

Abhishek Bachchan Daughter Aaradhya Bachchan controversy Aaradhya Bachchan case Aishwarya Rai Amitabh Bachchan Aishwarya Rai daughter Aaradhya Bachchan Abhishek Bachchan Aaradhya fake news Aaradhya Bachchan Delhi HC
Advertisment
Advertisment