Advertisment

अब इस फिल्म में नजर आएंगे सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा, जानिए पूरी डिटेल्स

आयुष की डेब्यू फिल्म लवरात्रि बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी.

Advertisment
author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
अब इस फिल्म में नजर आएंगे सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा, जानिए पूरी डिटेल्स
Advertisment

अभिनेता आयुष शर्मा समीक्षकों द्वारा प्रशंसित मराठी फिल्म 'मुलशी पैटर्न' के हिंदी रीमेक में अपनी भूमिका की तैयारी के लिए मराठी सीख रहे हैं. 'मुलशी पैटर्न' गरीबी से बचने के लिए अपराध की दुनिया में कदम रखने वाले किसानों के इर्द-गिर्द घूमती है. वह किरदार की मांग के अनुरूप मराठी सीख रहे हैं. आयुष ने कहा, "मैं कुछ वीडियोज देख रहा हूं और इसी भाषा की किताबें पढ़ने की कोशिश कर रहा हूं क्योंकि मैं अपने किरदार को वास्तविक बनाना चाहता हूं."

Advertisment

उन्होंने कहा, "यह एक सुंदर भाषा है और मैं हमेशा से मराठी सीखना चाहता था. यहां तक कि मेरे स्टाफ के सदस्य जो अच्छे से मराठी बोलते हैं, मैं उनसे भी सीखने की कोशिश कर रहा हूं."

बता दें कि आयुष की डेब्यू फिल्म लवरात्रि बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी. गुजरात की पृष्ठभूमि पर बनीं 'लवरात्रि' का निर्देशन अभिराज मीनावाला ने किया था. आयुष ने इस फिल्म के लिए एक्टिंग के साथ डांस और एक्शन की भी ट्रेनिंग ली थी.

फिल्म 'लवरात्रि' से बॉलीवुड में अपने सफर की शुरुआत करने वाले आयुष शर्मा हिमाचल प्रदेश के एक राजनीतिक परिवार से आते हैं. राजनेता अनिल शर्मा के बेटे और केंद्रीय मंत्री रहे सुखराम के पोते आयुष हिमाचल के मंडी जिले में पलकर बड़े हुए हैं. उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा नई दिल्ली से प्राप्त की है.

Advertisment

(इनपुट आईएएनएस से)

Source : News Nation Bureau

Hindi Aayush Sharma Marathi Mulshi Pattern
Advertisment
Advertisment