logo-image
लोकसभा चुनाव

म्यूजिक इंडस्ट्री में राजनीति का शिकार हुए अभिजीत भट्टाचार्य, काम न मिलने पर बयां किया दर्द

Abhijeet Bhattacharya: हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिजीत ने इंडस्ट्री में काम न मिलने पर अपनी बात रखते हुए इंडस्ट्री की पोल खोल दी है.

Updated on: 30 Jun 2024, 01:30 PM

नई दिल्ली:

अभिजीत भट्टाचार्य ने 'मैं कोई ऐसा गीत गाऊं', 'मेला दिलों का' और 'तुम्हें जो मैंने देखा' जैसे कई सुपरहिट गाने गाए हैं. सिंगर ने 90 के दशक की कई फिल्मों में अपनी आवाज दी है. सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य की सिंगरी के आज भी फैंस दीवाने हैं. अपने करियर में उन्होंने आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान समेत कई बड़े सितारों के साथ काम किया है. लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया जब सिंगर को इंडस्ट्री में गाने नहीं मिले. 

अभिजीत भट्टाचार्य ने इंडस्ट्री को किया बेनकाब

वैसे तो सिंगर इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों में अपनी आवाज नहीं देते हैं और न ही सालों से किसी फिल्म में गाते नजर आए हैं, लेकिन सिंगर अभिजीत ने एक इंटरव्यू में बताया कि किस तरह उनके साथ भेदभाव किया जाता है. उन्हें कई सालों से किसी फिल्म में गाने का मौका नहीं दिया गया है. इसके अलावा सिंगर ने और भी कई खुलासे किए हैं. लगभग कई सालों पहले सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य के गाने चार्टबॉक्स में सुपरहिट हुआ करते थे. उन्हें बेहतरीन सिंगरी के लिए कई अवॉर्ड भी मिल चुके हैं.

इंडस्ट्री में हुए पॉलिटिक्स के बारे में खुलासा किया

हाल ही में सिंगर ने इंडस्ट्री में उनके साथ हुए भेदभाव के बारे में खुलासा किया है. इंटरव्यू के दौरान जब सिंगर से पूछा गया कि उन्होंने इतने सालों तक इंडस्ट्री में गाना क्यों नहीं गाया और उन्हें गाने के मौके क्यों नहीं मिले, तो सिंगर ने जवाब दिया कि वह इंडस्ट्री में राजनीति का शिकार हो गए हैं. उन्होंने बताया कि उनके साथ ऐसा बहुत बार हुआ है.

म्यूजिक डायरेक्टर ने सिंगर को गाने देने से किया इनकार

जैसे ही म्यूजिक डायरेक्टर को लगता था कि उनके पास शाहरुख खान के साथ गाने का ऑफर है उनसा मकसद होता है कि वह अभिजीत से गाना नहीं गवाएंगे. आगे अपनी बात को सही से समझाते हुए गायक ने कहा कि जब मैंने यस बॉस में अपने गाने के लिए पुरस्कार जीता था,उसके बाद, कई संगीत निर्देशकों ने मुझे खुले तौर पर कहा कि वे मुझे अपने गाने नहीं देंगे.