Advertisment

Abhinav Shukla : केबिन क्रू के साथ हुए बुरे बर्ताव पर फूटा अभिनव शुक्ला का गुस्सा, कहा - आपका नौकर नहीं...

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसपर हर कोई अपना रिएक्शन साझा करते हुए नजर आ रहा है. वीडियो की बात करें तो उसमें एक यात्री और इंडिगो एयर होस्टेस कथित तौर पर खाने के मेन्यू को लेकर बहस कर रहे थे, जो चर्चा का विषय बन गया है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
2340  340  305

Abhinav Shukla( Photo Credit : Social Media)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसपर हर कोई अपना रिएक्शन साझा करते हुए नजर आ रहा है. वीडियो की बात करें तो उसमें एक यात्री और इंडिगो एयर होस्टेस कथित तौर पर खाने के मेन्यू को लेकर बहस कर रहे थे, जो चर्चा का विषय बन गया है. दरअसल, वीडियो में देखा गया कि एक यात्री इस्तांबुल-दिल्ली फ्लाइट में केबिन क्रू के साथ बुरा बर्ताव कर रहा था. इस वीडियो पर एक्टर अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने अपना रिएक्शन शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. अभिनव शुक्ला ने ट्विटर का सहारा लेते हुए वायरल वीडियो पर अपनी राय साझा की और लिखा, 'मैंने दुनिया भर की यात्रा की है, सभी एशियाई और विशेष भारतीय केबिन क्रू में से सबसे विनम्र है! कृपया अपना भोजन पहले से बुक कर लें, विमान उड़ने वाला रेस्टोरेंट नहीं है और साथी पैक्स कृपया किसी ऐसे भूखे को अपना भोजन दें. केबिन क्रू आपका नौकर नहीं है, उन्हें आपात स्थिति में आपको बचाने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है'.

Advertisment

यह भी पढ़ें : Covid 19 : जब इन सितारों ने कोरोनावायरस को मात देकर शुरू किया था काम, नाम जानकर होगी हैरानी

अभिनव का ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसपर कई नेटिजन्स अपनी राय भी रख रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि एक केबिन क्रू ने उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है. पूर्व केबिन क्रू ने अभिनव शुक्ला के ट्वीट को देखा और एयर होस्टेस को समझने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा, 'मैं खुद एक एक्स केबिन क्रू हूं. इसे समझने और लोगों को समझाने के लिए धन्यवाद.

Advertisment

हमें आपात स्थिति में आपकी सहायता करने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है, न कि उनकी फ्लाइट में केवल पानी और भोजन के साथ आपकी सेवा करने के लिए. कृपया केबिन अटेंडेंट का सम्मान करें.' इस घटना के बारे में बात करें तो, कई सोशल मीडिया यूजर्स केबिन क्रू का समर्थन कर रहे हैं.

indigo viral video Viral Video abhinav shukla IndiGo Airlines indigo crew viral video indigo flight vide
Advertisment
Advertisment