Advertisment

Abhishek Bachchan ने मुंबई के पॉश इलाके में खरीदे 6 फ्लैट? कीमत जान उड़ जाएंगे होश

अभिषेक बच्चन को लेकर खबर है कि उन्होंने मुंबई में 6 अपार्टमेंट्स खरीदे हैं जिनकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Abhishek Bachchan

Abhishek Bachchan ( Photo Credit : Social Media)

Abhishek Bachchan Buys 6 Flats: बॉलीवुड स्टार्स एक्टिंग के साथ-साथ कई अन्य काम भी करते हैं, जो कोई बिजनेस तो कोई प्रोडक्शन हाउस और अन्य चीजों पर पैसा इनवेस्ट करते हुए नजर आते हैं. इनमें से ही एक अभिनेता हैं अभिनेता अभिषेक बच्चन जो अपनी फिल्मों के साथ-साथ आलीशान जिंदगी जीने के लिए भी जाने जाते हैं. उनके पास कई गाड़ी से लेकर कई बंगले भी हैं. वहीं, अब इस लिस्ट में कुछ और नए घर जुड़ गए हैं.  जी हां, एक्टर  ने फिल्मों में पैसा लगाने की बजाय प्रॉपर्टी में निवेश करने के बारे में सोच लिया है. 

Advertisment

अभिषेक बच्चन  ने खरीदे 6 फ्लैट

मनी कंट्रोल डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक  अभिषेक बच्चन ने मुंबई में एक नहीं दो नहीं बल्कि पूरे 6 अपार्टमेंट खरीदे हैं. ये अपार्टमेंट एक्टर ने  बोरीवली इलाके में ओबेरॉय रियल्टी द्वारा ओबेरॉय स्काई सिटी प्रोजेक्ट में खरीदे हैं. इन फ्लैट्स की कीमत 15.42 करोड़ रुपये है. रिपोर्ट के अनुसार, छह अपार्टमेंट कुल 4,894 वर्ग फुट में फैले हुए थे और 31,498 रुपये प्रति वर्ग फुट की दर से बेचे गए थे. बिक्री समझौते पर 5 मई, 2024 को साइन किए गए थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

हर एक फ्लैट की क्या है कीमत?

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के खरीदे छह अपार्टमेंट बोरीवली पूर्व में वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे के किनारे स्थित बिल्डिंग की 57वीं मंजिल पर हैं. इन 6 फ्लैट में 10 कार पार्किंग भी है. पहले अपार्टमेंट का कॉरपेट एरिया 1,101 वर्ग फुट है और इसकी कीमत 3.42 करोड़ रुपये है.  दूसरे और तीसरे अपार्टमेंट  252 वर्ग फुट क्षेत्र में है और इसकी कीमत 79 लाख रुपये थी. 1,101 वर्ग फुट और 1,094 वर्ग फुट के कॉर्पेट एरिया वाले चौथे और पांचवें अपार्टमेंट की कीमत 3.52,  3.39  करोड़  छठे अपार्टमेंट की कीमत 3.39 करोड़ रुपये थी.

अमिताभ बच्चन ने भी खरीदी थी जमीन

वहीं कुछ समय पहले अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में 14.5 करोड़ रुपये की जमीन खरीदी थी. बिग बी ने 10,000 वर्ग फुट में फैली जमीन खरीदी थी. यह पहली बार नहीं है जब अभिषेक बच्चन ने किसी प्रॉपर्टी में निवेश किया है. इससे पहले उन्होंने 2021 में ओबेरॉय रियल्टी एक अपार्टमेंट 45.75 करोड़ रुपए में बेचा था. वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन आखिरी बार घूमर में नजर आए थे, जो कि ओटीटी रिलीज हुई थी.

Source : News Nation Bureau

Bollywood News in Hindi Bollywood Hi बॉलीवुड खबरें Entertainment News Amitabh Bachchan Abhishek Bachchan Abhishek Bachchan Flats मनोरंजन खबरेंं
Advertisment
Advertisment