Advertisment

Abhishek Bachchan के लिए ऐश्वर्या हैं खास, बेटी आराध्या का सारा श्रेय पत्नी को दिया

अभिषेक बच्चन ने बताया कि ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या को बहुत ही खूबसूरती से हैंडल किया है. आगे उन्होंने बताया कि आराध्या की पूरी फैमिली दादा-दादी और माता-पिता फिल्म इंडस्ट्री से है. फिर भी हमने आराध्या को एक सामान्य बच्चे की तरह रहना सिखाया है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
aishwarya

Abhishek Bachchan ( Photo Credit : File Photo)

मेगास्टार अमिताभ बच्चन के बेटे और बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को हाल ही में वेब सीरीज ब्रीद: इनटू द शैडो में देखा गया था. इस वेब सीरीज को दर्शकों ने भी खूब पसंद किया था. अभिषेक बच्चन की एक्टिंग ने एक बार फिर साबित कर दिया कि एक्टिंग उनके परिवार में है, और वह बॉर्न एक्टर हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने बताया कि कैसे उनकी वाइफ ऐश्वर्या राय ने उनकी बेटी आराध्या को शोबिज वर्ल्ड से दूर रखा हैं. 

Advertisment

आराध्या ने की कानूनी कार्रवाई की मांग

कुछ दिन पहले ही खबरें सामने आई थी कि अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन के स्वास्थ को लेकर एक यूट्यूब चैनल ने गलत खबर चलाई थी. जिसके खिलाफ आराध्या बच्चन ने दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी, और यूट्यूब चैनल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की थी. वहीं कोर्ट का फैसला भी आराध्या के पक्ष में गया था. इसको लेकर अभिषेक ने बात की.

ऐश्वर्या ने बहुत ही खूबसूरती से हैंडल किया

Advertisment

अभिषेक बच्चन ने बताया कि ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या को बहुत ही खूबसूरती से हैंडल किया है. आगे उन्होंने बताया कि आराध्या की पूरी फैमिली दादा-दादी और माता-पिता फिल्म इंडस्ट्री से है. फिर भी हमने आराध्या को एक सामान्य बच्चे की तरह रहना सिखाया है. आराध्या एक सामान्य बच्ची है. जिसका पूरा क्रेडिट ऐश्वर्या को जाता है. 

 

पूरा क्रेडिट ऐश्वर्या को जाता है



अभिषेक बच्चन ने आराध्या के पालन पोषण का सारा श्रेय ऐश्वर्या राय को दिया है. हाल ही में दिए इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने बताया कि कैसे उनकी वाइफ ऐश्वर्या राय ने उनकी बेटी आराध्या को शोबिज वर्ल्ड से दूर रखा हैं.  ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या को बहुत ही खूबसूरती से हैंडल किया है. आगे उन्होंने बताया कि आराध्या की पूरी फैमिली दादा-दादी और माता-पिता फिल्म इंडस्ट्री से है. फिर भी हमने आराध्या को एक सामान्य बच्चे की तरह रहना सिखाया है.  आराध्या एक सामान्य बच्ची है. जिसका पूरा क्रेडिट ऐश्वर्या को जाता है. 

Advertisment

 

Abhishek Bachchan Birthday Abhishek Bachchan film Abhishek Bachchan abhishek bachchan songs abhishek bachchan new movie
Advertisment
Advertisment