Advertisment

Abhishek Bachchan: क्या राजनीति में जुड़ने वाले हैं अभिषेक बच्चन? जाने पूरा सच

अभिनेता अपने स्टार माता-पिता अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के नक्शेकदम पर चलेंगे और जल्द ही राजनीति में कदम रखेंगे.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Abhishek Bachchan entering politics

Abhishek Bachchan entering politics( Photo Credit : social media)

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारी में जुटी हुई हैं. वहीं खबर है कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बाद अब अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) राजनीति में जुड़ सकते हैं.  रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेता अपने स्टार माता-पिता अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के नक्शेकदम पर चलेंगे और जल्द ही राजनीति में कदम रखेंगे. रिपोर्ट के अनुसार, जूनियर बी कथित तौर पर अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी में शामिल होंगे, और इलाहाबाद निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे. हालांकि, अभिषेक या समाजवादी पार्टी की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है. 

Advertisment

अभिषेक (Abhishek Bachchan) के राजनीति में आने की चर्चा ने खासकर उत्तर प्रदेश में काफी हलचल मचा दी है.  2013 में एक इंटरव्यू में राजनीतिक करियर के बारे में बात करते हुए अभिषेक ने कहा था, "मेरे माता-पिता राजनीति में रहे हैं, लेकिन मैं खुद को ऐसा करते हुए नहीं देखता. मैं स्क्रीन पर एक राजनेता की भूमिका निभा सकता हूं, लेकिन वास्तविक जीवन में यह बहुत बड़ी बात नहीं है." मैं इसमें कभी नहीं पड़ूंगा."

ये भी पढ़ें-Atul Parchure Cancer: फेमस कॉमेडियन और एक्टर को हुआ कैंसर, गलत इलाज ने बिगाड़ी हालत

क्या है अभिषेक बच्चन का अगला प्रोजेक्ट

पीछे मुड़कर देखें तो बिग बी ने कुछ समय के लिए एक्टिंग से ब्रेक लेकर राजनीति (Abhishek Bachchan) में कदम रखा था. उन्होंने 1984 में 8वीं लोकसभा का चुनाव जीता था, लेकिन बोफोर्स घोटाले में शामिल होने के आरोपों के बाद जुलाई 1987 में उन्होंने इस्तीफा दे दिया. जया बच्चन (Jaya Bachchan) पहली बार 2004-2006 में सपा से सांसद चुनी गईं. इसके बाद, बिल्कुल अपने पिता की तरह 2012 में और फिर 2018 में राज्यसभा के लिए फिर से चुनी गईं . अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उनके पास ब्रीद, घूमर, धूम 4, हाउसफुल 5 जैसी प्रोजेक्ट हैं. लेकिन जाहिर तौर पर यह उन्हें राजनीति में करियर तलाशने से नहीं रोकेगा. वहीं अपने कई इंटरव्यूज में अभिषेक बच्चन ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बात की है.

Source : News Nation Bureau

Jaya Bachchan Amitabh Bachchan Amitabh Bachchan Vs Abhishek Bachchan Amitabh Bachchan Abhishek Bachchan amitabh bachchan in bol bachchan Latest Hindi news Abhishek Bachchan Amitabh Bachchan
Advertisment
Advertisment