Advertisment

Abhishek Bachchan Divorce: अभिषेक बच्चन ने लाइक की तलाक वाली पोस्ट, इंटरनेट पर मचा बवाल

अभिषेक और ऐश्वर्या को आजकल बॉलीवुड इवेंट्स में अलग-अलग स्पॉट किया जा रहा है. ऐश्वर्या के जन्मदिन पर भी बच्चन परिवार की ओर से कोई शामिल नहीं हुआ था.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Abhishek Bachchan Divorce

Abhishek Bachchan Divorce( Photo Credit : Social Media)

Abhishek Bachchan Divorce: बॉलीवुड के रॉयल कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय काफी समय से विवादों में हैं. ऐसी खबरे हैं कि ऐश्वर्या और अभिषेक अलग हो गए हैं. दोनों के तलाक की खबरें वायरल हो रही हैं. हालांकि, अभी तक बच्चन परिवार की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. हाल में अनंत अंबानी की पार्टी में भी अभिषेक पूरे परिवार के साथ फंक्शन में शामिल हुए थे. वहीं ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ आई थीं. कपल को अलग-अलग देखकर लोगों ने तलाक और अनबन की अफवाहें उड़ा दी थीं. इस बीच अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर तलाक से जुड़ी एक पोस्ट लाइक करके इंटरनेट पर हलचल मचा दी है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Richa Chadha Baby Girl: ऋचा चड्ढा-अली फजल के घर आई नन्ही परी, एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म

अभिषेक ने लाइक की तलाक वाली पोस्ट

हाल में अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है.य इसमें उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय से अलग होने की अफवाहों के बीच तलाक की बात कही गई थी. यह पोस्ट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पत्रकार ने शेयर की थी. इसको अभिषेक ने लाइक किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

तलाक और प्यार दोनों आसान नहीं है

पोस्ट पर लिखा था, "जब प्यार आसान नहीं रह जाता. तलाक किसी के लिए भी आसान नहीं होता. कौन हमेशा खुश रहने का सपना नहीं देखता या सड़क पार करते समय हाथ थामे बुजुर्ग जोड़ों के दिल को छू लेने वाले वीडियो को फिर से बनाने की कल्पना नहीं करता? फिर भी, कभी-कभी जीवन वैसा नहीं होता जैसा हम उम्मीद करते हैं, लेकिन जब लोग दशकों साथ रहने के बाद अलग हो जाते हैं, जब वे अपनी ज़िंदगी का एक बड़ा हिस्सा बड़ी और छोटी दोनों चीज़ों के लिए एक-दूसरे पर निर्भर रहते हैं, तो वे कैसे सामना करते हैं?"

बढ़ रहे हैं 50 के बाद की उम्र के तलाक

इसमें यह भी लिखा था, "उन्हें रिश्ता तोड़ने के लिए क्या प्रेरित करता है, और उन्हें किन चुनौतियों का सामना करना पड़ता है? यह कहानी इन सवालों पर गहराई से चर्चा करती है. संयोग से, 'ग्रे तलाक' या 'सिल्वर स्प्लिटर्स' - आमतौर पर 50 वर्ष की आयु के बाद वैवाहिक विच्छेद चाहने वालों के लिए शब्द - दुनिया भर में बढ़ रहे हैं. हालांकि इसके कारण अलग-अलग हैं, लेकिन आश्चर्यजनक नहीं हैं. पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिषेक बच्चन ने 'लाइक' बटन दबाया है. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: 

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

ऐश्वर्या राय बच्चन Bollywood News in Hindi Aishwarya Rai बॉलीवुड न्यूज Abhishek Bachchan अभिषेक बच्चन Bollywood News
Advertisment