Advertisment

जब Abhishek Bachchan को एक फैन ने मार दिया था जोरदार चांटा, ये थी वजह

अभिषेक बच्चन कई बार अपने फेलियर और फ्लॉप फिल्मों के बारे में बात कर चुके हैं. सोशल मीडिया पर भी अक्सर जूनियर बच्चन को ट्रोल झेलने पड़ते हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Abhishek Bachchan

Abhishek Bachchan( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अब फिल्मों के साथ-साथ ओटीटी पर भी धूम मचा रहे हैं. अभिषेक ने अपनी एक्टिंग स्किल से दर्शकों के बीच अपनी जगह बना ली है. हालांकि, एक्टर के हिस्से में कई फ्लॉप फिल्में शामिल हैं. 'धूम', 'युवा' और 'गुरू' और 'दोस्ताना' जैसी ब्लॉकबस्टर देने वाले अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन के बेटे हैं. अभिषेक ने पिता से अलग हटकर इमेज बनाई है. भले उनके पास बड़ी फैन-फॉलोइंग न हो लेकिन वो लोगों के बीच जूनियर बच्चन के नाम से पॉपुलर हैं. 

Advertisment

अभिषेक बच्चन ने अपने एक्टिंग करियर में सक्सेस और फेलियर दोनों का सामना किया है. उन्हें रावण, द्रोणा और झूम बराबर झूम जैसी फ्लॉप फिल्में देने पर काफी ट्रोल होना पड़ा था. ऐसे में उनके फैंस एक्टर से काफी नाराज हो गए थे. एक बार अभिषेक बच्चन को एक फैन ने जोरदार थप्पड़ भी मार दिया था.  खुद अभिषेक ने एक इंटरव्यू में इस घटना के बारे में बताया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

अभिषेक बच्चन का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है. इसमें वो आमिर खान, कैटरीना कैफ के साथ अपनी फिल्म धूम 3 का प्रमोशन करते दिख रहे थे. तब उन्होंने बताया कि, एक फैन उनकी फिल्म 'शरारत' (2002) में अभिषेक बच्चन की खराब एक्टिंग देखकर बहुत नाराज हो गई थी. उस लेडी फैन ने अभिषेक को थिएटर में ही जोरदार चांटा मार दिया था. उस लेडी ने अभिषेक से यह तक कहा कि वो एक्टिंग छोड़ दें, क्योंकि वो ऐसा काम करके अपने पिता अमिताभ बच्चन का नाम खराब कर रहे हैं. अभिषेक ने बताया कि यह घटना फिल्म की रिलीज के दौरान घटी और इसका उन पर गहरा प्रभाव पड़ा था. 

Advertisment

इससे पहले भी अभिषेक बच्चन कई बार अपने फेलियर और फ्लॉप फिल्मों के बारे में बात कर चुके हैं. सोशल मीडिया पर भी अक्सर जूनियर बच्चन को ट्रोल झेलने पड़ते हैं. हेटर्स उन्हें फ्लॉप एक्टर कहकर चिढ़ाते हैं. हालांकि, अभिषेक ने ओटीटी पर 'ब्रीथ: इनटू द शैडोज़ सीज़न 2' जैसी हिट सीरीज देकर सबका मुंह बंद कर दिया था. उन्होंने 'दसवीं' और 'बॉब बिस्वास' में भी शानदार एक्टिंग की थी. 

Source : News Nation Bureau

Jaya Bachchan Amitabh Bachchan Abhishek Bachchan films Abhishek Bachchan Abhishek Bachchan fans Abhishek Bachchan career अभिषेक बच्चन Bollywood News
Advertisment
Advertisment