Advertisment

Sushant Singh death anniversary: सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि पर इमोशनल हुए अभिषेक कुमार, एक्टर की याद में लिखा नोट 

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की चौथी पुण्यतिथि है. इस दिन अभिषेक कुमार ने एक गुप्त नोट लिखकर दिवंगत एक्टर को याद किया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
sushant singh death anniversary

death anniversary of Sushant Singh Rajput ( Photo Credit : file photo)

14 जून देश और सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए दुखद दिन है, क्योंकि इसी दिन प्रतिभाशाली अभिनेता सुशांत सिंह ने दुनिया को अलविदा कह दिया. उन्होंने 14 जून 2020 को कथित तौर पर आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली, जिससे हर कोई पूरी तरह से शॉक रह गया. कई लोग अभी भी इस नुकसान से उबरने के लिए कोशिश कर रहे हैं. आज सुशांत की चौथी पुण्यतिथि है, दिवंगत एक्टर को अपना आदर्श मानने वाले अभिषेक कुमार ने उनकी याद में एक इमोशन नोट लिखते अपने आइडियल को याद किया है.

Advertisment

अभिषेक कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत को याद किया

अपने एक्स हैंडल पर, बिग बॉस 17 के पहले रनर-अप अभिषेक कुमार ने एक छोटा गुप्त नोट लिखकर सुशांत सिंह राजपूत को याद किया. एक्टर ने लिखा, "भला तुझे आज भी कोई भूल पाया है." जैसे ही बिग बॉस 17 के पहले रनर-अप अभिषेक कुमार ने यह ट्वीट किया, फैंस ने इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी और एसएसआर को याद किया. एक फैन ने लिखा, "एसएसआर को कोई वी नहीं भूल पायेगा. दूसरे ने लिखा, "मिस यू एसएसआर लव यू एके. इसी तरह कई लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत को याद किया.

अभिषेक कुमार रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी 14 में दिखेंगे

बता दें, अभिषेक कुमार रोहित शेट्टी के एडवेंचर-आधारित रियलिटी शो, खतरों के खिलाड़ी 14 की शूटिंग के लिए रोमानिया में हैं. उन्होंने अपने फैंस को व्लॉग और सोशल मीडिया पोस्ट साझा करके अपने ठिकाने के बारे में अपडेट रखा है. 14 जून, 2020 को, देश सदमे में था, क्योंकि सभी के चहते एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 34 वर्ष की आयु में आत्महत्या कर ली. एक्टर अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए. फैन आज भी अपने पसंदीदा स्टार को हर दिन याद करते हैं और अक्सर उन्हें याद करने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं.

Source : News Nation Bureau

death anniversary of Sushant Singh Rajput Sushant Singh Sushant Singh death anniversary Abhishek Kumar
Advertisment
Advertisment