Advertisment

Big Boss OTT 2: सबसे पहले फाइनलिस्ट बनें अभिषेक मल्हान, हिला दिया एल्विश यादव का सिस्टम

अभिषेक मल्हान बिग बॉस OTT सीजन 2 के पहले फाइनलिस्ट बन गए हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
abhishek malhan

Big Boss OTT 2( Photo Credit : Social Media)

जब से बिग बॉस OTT 2 शुरू हुआ है हर तरफ उसी का बोलबाला है. इस शो को हर तरफ फैंस नजर आ रहे हैं. साथ ही अब बिग बॉस OTT सीजन 2 का फिनाले नजदीक आता जा रहा है. हाल ही में, पहला 'टिकट टू फिनाले' टास्क रद्द होने के बाद, बिग बॉस ओटीटी 2 मेकर्स ने फैमिली वीक को एक ट्विस्ट के साथ पेश किया. हर सदस्य को दूसरे कंटेस्टेंट को एक स्टार देना था जिसके बारे में उन्हें लगा कि उनहोंने शो में चमत्कार किया है. जिसके बाद, ज्यादा सितारों वाले दो घरवालों को एक अन्य काम के जरिए से फाइनलिस्ट बनने के लिए दावेदार बनना था.

Advertisment

जैसा कि लाइव स्ट्रीम के माध्यम से पहले ही देखा जा चुका है, पूजा भट्ट को तीन स्टार मिले, उसके बाद अभिषेक मल्हान को दो स्टार मिले. बेबिका धुर्वे, एल्विश यादव और अविनाश सचदेव जैसे अन्य लोगों को केवल एक-एक स्टार मिला. बुधवार को बिग बॉस ने एक टास्क शुरू किया जिसमें अभिषेक और पूजा दोनों को एक टोकरी दी गई. बीच-बीच में, उन्हें एक स्लाइड पर कुछ फल दिए जाते थे और अन्य प्रतियोगियों को उसे इकट्ठा करना होता था और जिसे वे फाइनलिस्ट के रूप में चाहते थे उसे पेश करना होता था. अविनाश सचदेव और अभिषेक मल्हान के बीच हाथापाई के बाद टास्क का पहला राउंड कैंसिल कर दिया गया. यह देखते हुए कि पूजा भट्ट भी अस्वस्थ थीं, उनसे एक प्रतिनिधि चुनने के लिए कहा गया और उन्होंने जद हदीद को चुना.

बाद में, टास्क में अभिषेक मल्हान के दोस्तों ने उन्हें आसानी से अधिक फल इकट्ठा करने में मदद की, जिससे वह विनर बन गए. वह न सिर्फ सीजन के पहले फाइनलिस्ट बने बल्कि घर के आखिरी कैप्टन भी बने. पूजा भट्ट अपनी हार से निराश दिखीं और उन्होंने अभिषेक की रणनीति को गलत बताया.

यह भी पढ़ें - OMG 2 Trailer Out: शिवजी बनकर छाए अक्षय कुमार...OMG 2 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, देखें यहां

बिग बॉस OTT 2 के घर में मौजूद कंटेसटेंट्स के बारे में बात करें तो, इस समय घर में अभिषेक मल्हान , पूजा भट्ट , बेबिका धुर्वे, एल्विश यादव, अविनाश सचदेव , जिया शंकर और मनीषा रानी शामिल हैं. अब देखना यह होगा कि इन लोगों में से फिनाले में कौन शामिल होता है और ट्रॉफी अपने घर में कौन लेकर जाता है. 

 

Abhishek Malhan abhishek malhan bigg boss finalist bigg boss ott 2 first finalist news-nation pooja bhatt vs abhishek malhan bigg boss ott 2 abhishek finalist pooja bhatt abhishek malhan finalist news nation live Bigg Boss Ott
Advertisment
Advertisment