Advertisment

Jaya Bachchan Birthday: मां के जन्मदिन पर अभिषेक बच्चन ने लुटाया प्यार, शेयर की Throwback फोटो

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा और राज्यसभा सदस्य जया बच्चन (Jaya Bachchan) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
BeFunky collage  2

Jaya Bachchan Birthday( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा और राज्यसभा सदस्य जया बच्चन (Jaya Bachchan) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. इस खास अवसर पर उनके चाहने वाले उन्हें जन्मदिन की बधाईयां दे रहे हैं. जया बच्चन (Jaya Bachchan Birthday) को उनके जन्मदिन पर उनके बेटे एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने भी एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए विश किया. इस खास मौके पर जया की नातिन नव्या नवेली नंदा भी पीछे नहीं रहीं और अपनी नानी के लिए एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया. 

Advertisment

आपको बता दें कि, अभिषेक बच्चन ने मां जया बच्चन के साथ एक पूरानी तस्वीर पोस्ट की. इस फोटो में जया को अपने बेटे अभिषेक को गले लगाते हुए देखा जा सकता है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "सबसे अच्छी फोटो नहीं, मुझे पता है. लेकिन, इमोशन जोर से और साफ हैं !! किसी भी बच्चे के पहले और हमेशा के प्यार के लिए ....मां! जन्मदिन मुबारक हो, मां. आई लव यू." तस्वीर की घटना के बारे में याद करते हुए जूनियर बच्चन ने कहा, "यह एक अभिनेता के रूप में मेरे पहले आधिकारिक सार्वजनिक समारोह की तस्वीर है. मेरी पहली फिल्म, रिफ्यूजी का म्यूजिक लॉन्च. मुझे आशा है कि मैं आपको गर्व होने का कारण देना जारी रखूंगा." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

अभिषेक बच्चन के पोस्ट पर कई सारे सितारों ने कमेंट भी किए, अभिनेता सोनू सूद ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे मैम". बिपाशा बसु ने भी जया बच्चन को विश किया और कमेंट सेक्शन में लिखा , "हैप्पी बर्थडे जया आंटी".

Advertisment

इसके अलावा, नव्या नवेली नंदा ने भी अपनी नानी को बड़े ही प्यारे ढंग से विश किया. जया बच्चन को ऑनलाइन विश करने वालों में सबसे पहले उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा थीं. उन्होंने अपनी नानी की एक थ्रोबाक फोटो शेयर की और लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो नानी. असली पावरहाउस. वह गोंद जो हम सभी को बांधती है. आई लव यू!. "

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

यह भी पढ़ें - 'मेरी बेटी को जबरन किस किया..' फैंस की हरकतों पर भड़कीं प्रीति जिंटा, सोशल मीडिया पर लगाई फटकार

Advertisment

इस बीच जया बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो, जया बच्चन पिछले कुछ समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं. लेकिन जल्द ही वह करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में हैं. साथ ही, फिल्म में इसमें शबाना आजमी, धर्मेंद्र और हेमा मालिनी भी लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं.   'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' इस ही साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

Amitabh Bachchan zanjeer Amitabh Bachchan love story Amitabh Bachchan wife Jaya Bachchan films Jaya Bachchan जया बच्चन 75वां जन Amitabh Bachchan Jaya Bachchan love story Jaya Bachchan birthday story Jaya Bachchan 75th birthday Amitabh Bachchan flop films
Advertisment
Advertisment