Advertisment

अबीगैल ब्रेस्लिन, एंडी गार्सिया, डोनाल्ड सदरलैंड मिरांडा विक्टिम में करेंगे अभिनय

अबीगैल ब्रेस्लिन, एंडी गार्सिया, डोनाल्ड सदरलैंड मिरांडा विक्टिम में करेंगे अभिनय

author-image
IANS
New Update
Abigail Brelin,

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार मिशेल डैनर निर्देशित कोर्ट रूम ड्रामा मिरांडा विक्टिम के लिए अबीगैल ब्रेस्लिन, ल्यूक विल्सन, एंडी गार्सिया और डोनाल्ड सदरलैंड ऑन-बोर्ड हैं। इसका न्यू जर्सी में प्रोडक्शन चल रहा है।

डेडलाइन में कहा गया है कि जे क्रेग स्टाइल्स और जॉर्ज कोलबर की लिखित फिल्म, ट्रिश वीर की सच्ची कहानी बताती है, जिसे 1963 में अर्नेस्टो मिरांडा का अपहरण और बेरहमी से बलात्कार किया गया था। अपने हमलावर को जेल में डालने के लिए प्रतिबद्ध, ट्रिश का जीवन अमेरिका की कानूनी व्यवस्था द्वारा नष्ट कर दिया जाता है क्योंकि वह देश को बदलने वाले कानून को ट्रिगर करती है।

शामिल उत्पादन कंपनी नवेसिंक रिवर प्रोडक्शंस है। परियोजना के बारे में बात करते हुए, डैनर ने डेडलाइन के तहत प्राप्त एक बयान में कहा, पहली बार जब मैंने जॉर्ज कोल्बर की दिलचस्प पटकथा पढ़ी और ट्रिश के अनुभव के बारे में सीखा, तो इसने मुझे प्रभावित और प्रेरित किया। ए मिरांडा विक्टिम हमें एक क्रूर बलात्कार के मामले और नागरिक स्वतंत्रता के लिए एक राष्ट्रीय आंदोलन के बीच चौराहे पर खड़ा रखता है।

मिरांडा विक्टिम डैनर की सातवीं निर्देशित परियोजना है, और उनकी एक्शन-थ्रिलर द रनर उनकी सबसे बड़ी एक्शन-थ्रिलर, जो एक परेशान किशोर के बारे में पुलिस द्वारा एक खतरनाक ड्रग किंगपिन का पदार्फाश करने के लिए अंडरकवर जाने के लिए मजबूर किया जाता है। एडौर्ड फिलिपोनैट, कैमरून डगलस, एलिजाबेथ रहम, एरिक बालफोर और नादजी जेटर अभिनीत, फिल्म ने फेस्टिवल स*++++++++++++++++++++++++++++र्*ट पर एक सफल रन का आनंद लिया है और इस साल रिलीज के लिए तैयार है।

Advertisment

डैनर एक प्रसिद्ध अभिनय शिक्षक भी हैं, जिन्होंने एडगेमर सेंटर फॉर द आर्ट्स और लॉस एंजिल्स एक्टिंग कंजर्वेटरी दोनों की सह-स्थापना की। उनके छात्रों की सूची में क्रिश्चियन स्लेटर, सलमा हायेक, जेरार्ड बटलर, सेठ मैकफर्लेन, पेनेलोप क्रूज, क्रिस रॉक, गैब्रिएल यूनियन और जूई डेशनेल शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source : IANS

Advertisment
Advertisment