Advertisment

अपने पिता शाहरुख खान के नक्शे कदम पर चलते हैं अबराम, पैप्स से की SRK जैसी हरकत

शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम को अक्सर अपने पिता जैसा बताया जाता है, अब अबराम के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें उन्हें अपने पिता की तरह व्यवहार करते देखा जा सकता है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
AbRam copy Shahrukh Khan

AbRam copy Shahrukh Khan( Photo Credit : file photo)

शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम को अक्सर अपने पिता जैसा बताया जाता है, अब अबराम के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें उन्हें अपने पिता की तरह व्यवहार करते देखा जा सकता है. दरअसल, पैप्स द्वारा कैप्चर किया गया अबराम के कुछ वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम को अपने पिता की तरह पेश आते देखा जा सकता है, इन वीडियो के सामने आने के बाद नेटिजन्स बाप- बेटे दोनों के बीच समानता बता रहे हैं.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

नेटिजन्स कर रहे शाहरुख और अबराम की कंपेरिजन

योहान के जन्मदिन के जश्न से बाहर निकलते हुए अबराम की कई झलकियां इंटरनेट पर छाई हुई हैं. खास तौर पर एक वीडियो में अबराम को अपने दो दोस्तों के बीच अपनी कार में बैठे हुए देखा जा सकता है.  हालांकि, बच्चे पैप्स द्वारा उन पर चमकीली रोशनी से बिल्कुल भी परेशान नहीं दिखे. वास्तव में अबराम ने कैमरे की ओर हाथ हिलाया, मुस्कुराया और फिर अपने एक दोस्त को भी ऐसा करने के लिए इंस्पायर किया.

अबराम की वीडियो पर नेटिज्स कर रहे कमेंट

अब सोशल मीडिया यूज़र्स ने अबराम की तुलना उनकी पिता शाहरुख़ से कर रहे है, जो हमेशा पैप्स के साथ सम्मान से पेश आते हैं. ऐसे में एक ने कमेंट किया, अबराम अपने पिता की तरह दयालु और विनम्र है.  एक अन्य ने लिखा, अब्राम बहुत क्यूट है और हमेशा अच्छा व्यवहार करता हैं. एक तीसरे यूज़र ने यह भी देखा कि कैसे अबराम और शाहरुख़ में एक और चीज़ समान है, उनके डिंपल. वहीं एक ने लिखा- यह लड़का अपने पिता की तरह चमकता और उज्ज्वल होगा.

Source : News Nation Bureau

AbRam AbRam copy Shahrukh Khan shahrukh khan AbRam khan
Advertisment
Advertisment