Advertisment

'Achha Sila Diya': 'अच्छा सिला दिया' सॉन्ग हुआ रिलीज, राजकुमार राव नोरा फतेही संग रोमांस करते आए नजर 

इन दिनों बॉलीवुड में रीमेक गानों का बहुत चलन है. कई लोगों को पुराने गानो के रीमेक पसंद आते हैं तो कई लोग इन गानों की आलोचना करते हैं.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
maxresdefault  4

'Achha Sila Diya'( Photo Credit : Social Media)

इन दिनों बॉलीवुड में रीमेक गानों का बहुत चलन है. कई लोगों को पुराने गानों के रीमेक पसंद आते हैं तो कई लोग इन गानों की आलोचना करते हैं. लेकिन फिर भी, यह चलन जारी है. साथ ही अब एक और 90 के दशक का गीत रीक्रिएट किया गया है. यह गीत फिल्म 'बेवफा सनम' का सदाबहार क्लासिक सॉन्ग 'अच्छा साला दिया' है. यह ओरिजिनल गीत सोनू निगम द्वारा गाया गया था और आज तक प्यार में डूबे हुए प्रेमियों और दिल टूटने वालों का पसंदीदा गीत माना जाता है. बता दें कि, इस गाने के रीमेक सॉन्ग में राजकुमार राव और नोरा फतेही नजर आने वाले हैं. इस गाने का टीजर बीते दिन जारी किया गया था और आज इस क्लासिक सॉन्ग को रिलीज कर दिया गया है. 

Advertisment

आपको बता दें कि, इस गाने का टीजर टी-सीरीज द्वारा 18 जनवरी को रिलीज़ किया गया था और पूरा गाना आज 19 जनवरी को रिलीज किया गया है. टी सीरीज ने रीमेक सॉन्ग को टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, "इश्क कीइस बाजी में, किसकी जीत होगी और कौन जाएगा हार....#AchhaSilaDiya टीज़र आउट! गाना 19 जनवरी 2023 को रिलीज हो रहा है. देखते रहिए". 

सॉन्ग के बारे में बात करें तो, यह कहानी एक लव ट्राएंगल है, जिसमें राजकुमार राव अपनी प्रेमिका नोरा फतेही द्वारा धोखा दिए गए एक प्रेमी की भूमिका निभा रहे हैं. मूल गीत में टी-सीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार के छोटे भाई भूषण कुमार और नम्रता शिरोधकर ने अभिनय किया था. यह 1995 की फिल्म स्वर्गीय गुलशन कुमार द्वारा निर्मित और निर्देशित की गई थी और विशेष रूप से इसके साउंडट्रैक के लिए एक बड़ी हिट बन गई थी. भूषण कुमार के एक अभिनेता के रूप में उनके छोटे से करियर में यह एकलौती हिट थी, इसके बाद वह जल्द ही फिल्मों से दूर हो गए.

Advertisment

यह भी पढ़ें - Pathan: 'पठान' की एडवांस बुकिंग हुई शुरू, कुछ ही घंटों में की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

गौरतलब है कि, गाने के रिलीज होने के कुछ ही घंटों में यूट्यूब पर इस सॉन्ग को एक मिलियन व्यूज मिल गए हैं. साथ ही, दर्शकों को ये सॉन्ग बेहद पसंद भी आ रहा है. 

न्यूज नेशन news nation videos t Series Entertainment News Accha Sila Diya remake Nora Fatehi Rajkumar Rao Bollywood News
Advertisment
Advertisment