Advertisment

PHOTO: इरा खान ने बॉयफ्रेंड के संग 2 साल पूरे होने पर शेयर की रोमांटिक तस्वीर

इरा खान (Ira Khan) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Advertisment
author-image
Akanksha Tiwari
एडिट
New Update
PHOTO: इरा खान ने बॉयफ्रेंड के संग 2 साल पूरे होने पर शेयर की रोमांटिक तस्वीर

इरा खान (फोटो- @khan.ira Instagram)

Advertisment

बॉलीवुड स्टारकिड्स सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira Khan) भी इन्हीं में से एक हैं. इरा खान किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं और किसी सुपरस्‍टार से कम नहीं हैं. इरा जल्‍द ही निर्देशन में डेब्‍यू करने वाली हैं. सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी संग अपने रिलेशन के दो साल पूरे कर लिए हैं.

Advertisment

इस मौके पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर मिशाल के साथ वाली अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. दोनों इस तस्वीर में मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. दोनों पिछले दो सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन ईरा ने कुछ महीने पहले ही इसकी पुष्टि की. इंस्टाग्राम में 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन के दौरान उनसे जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसका जवाब दिया.

यह भी पढ़ें- 'बादशाह' के 20 साल पूरे होने पर ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया मजेदार Post

Advertisment

इरा खान (Ira Khan) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में इरा ने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी के साथ नजर आ रही थी. इरा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'Everything will be okay'.

यह भी पढ़ें- आयुष्मान खुराना को 'बाला' के टीजर पर यूपी पुलिस से मिली नसीहत, यहां देखें Tweet

Advertisment

बता दें, इरा खान ने हाल ही में अपने फैंस से कोई भी एक सवाल पूछने के लिए कहा था, जिस पर उनके एक फैन ने उनसे उनकी लव लाइव को लेकर सवाल पूछ डाला. फैन ने पूछा कि इस वक्त वो किसे डेट कर रही है. ऐसे में इरा खान ने भी सवाल का जवाब देते हुए मिशाल कृपलानी के साथ अपनी एक तस्वीर लगाई और इस फोटो में उनको भी टैग किया.

(इनपुट- आईएएनएस से)

Advertisment

Source : न्यूज स्टेट ब्यूरो

Ira khan bollywood news hindi Aamir Khan daughter Ira Khan Dating Mishaal Kriplani
Advertisment
Advertisment