Advertisment

Sheezan Khan: शो 'अली बाबा' में एक्टर अभिषेक निगम ने किया शीजान खान को रिप्लेस

टेलीविजन की यंग एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की आत्महत्या के कारण 24 दिंसबर को निधन हो गया था.

author-image
Divya Juyal
New Update
reports tunisha sharmas friend and co star abhishek nigam to replace sheezan khan in alibaba dastaan

Tunisha Sharma with Abhishek Nigam ( Photo Credit : Social Media)

टेलीविजन की यंग एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की आत्महत्या के कारण 24 दिंसबर को निधन हो गया था. एक्ट्रेस का ये बड़ा कदम लेने के बाद से ही पूरी टेलीविजन इंडस्ट्री हिली हुई है. बता दें कि, तुनिषा शर्मा की आत्महत्या की वजह उनकी मां ने तुनिषा के एक्स बॉयप्रेंड शीजान खान को बताया है. दोनों एक्टर्स एक साथ शो 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' में काम किया करते थे. एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की आत्महत्या के बाद से अभिनेता शीजान खान को इस मामले के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था. उनकी गिरफ्तारी के बाद से शो को चलाने में दिक्कत हो रही थी, क्योंकि शीजान और तुनिषा दोनों ही शो में लीड रोल निभा रहे थे. साथ ही अब ऐसा सुनने में आरहा है कि, शो के मेकर्स अब शीजान खान को अभिषेक निगम को साथ रिप्लेस करने जा रहे हैं. 

Advertisment

आपको बता दें कि, तुनिषा शर्मा और शीजान खान के लीड रोल वाले शो में अब शीजान की जगह एक्टर अभिषेक निगम लेने जा रहे हैं. शो से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, "हां, अभिषेक बोर्ड पर है और वह जल्द ही प्रोमो शूट करेंगे. कहानी प्रेजेंट में एक नकाबपोश आदमी के इर्द-गिर्द घूमती है और यह पता चलेगा कि वह अभिषेक के अलावा कोई नहीं है. तुनिषा के किरदार पर एक कॉल लिया जाना बाकी है. उसके किरदार को वापस लाया जा सकता है या नहीं. क्रिएटिव टीम सभी विकल्पों देख रही है." एक सूत्र के अनुसार, कहानी यह दिखाते हुए आगे बढ़ेगी कि अली गंभीर रूप से घायल हो गया था और ठीक हो गया था और प्राचीन कॉस्मेटिक सर्जरी के माध्यम से उसे एक नया चेहरा मिला था. 

यह भी पढ़ें -  Shehzada trailer out : Kartik Aaryan दे पाएंगे Allu Arjun को टक्कर? दर्शकों के मन में आ रहा सवाल

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, 20 वर्षीय एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने आत्महत्या कर ली और वह शीज़ान खान के मेक रूम के वॉशरूम में लटकी पाई गईं थी. बाद में तुनिशा की मां द्वारा उनके खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत के बाद आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में शीजान को गिरफ्तार कर लिया गया था. बता दें कि, अभिनेता वर्तमान में न्यायिक हिरासत में है और उनकी जमानत के संबंध में एक आदेश 13 जनवरी को पारित होने की उम्मीद है. 

Advertisment

tv news news nation Tunisha Sharma बॉलीवुड न्यूज Entertainment News Ali Baba: Dastaan-e-Kabul Sheezan Khan abhishek nigam Bollywood News
Advertisment
Advertisment