Advertisment

Danish Alfaaz: फेमस सिंगर-एक्टर-टिकटॉकर पर रेप और अननैचुरल सेक्स के आरोप, FIR दर्ज

टिकटॉक स्टार और सिंगर दानिश अल्फाज पर उनकी पत्नी ने दहेज उत्पीड़न और रेप का मामला दर्ज करवाया है.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Danish Alfaaz

दानिश अल्फाज( Photo Credit : सोशल मीडिया)

टिकटॉक स्टार और सिंगर दानिश अल्फाज पर उनकी पत्नी ने दहेज उत्पीड़न और रेप का मामला दर्ज करवाया है. उन्होंने दानिश के खिलाफ मुंबई के ओशीवारा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करवाई है. यह शिकायत धारा 376 और 498 के तहत दर्ज की गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पत्नी ने दानिश पर रेप, अननैचुरल सेक्स, दहेज उत्पीड़न और धोखा देने के आरोप लगाए हैं. इसी को देखते हुए  शिकायत 376 (बलात्कार), 377 (अननैचुरल सेक्स), 498(a) (गैरकानूनी रूप से शोषण और मांग), 406 (धोख देना) और 34 के तहत FIR दर्ज हुई.

Advertisment

सोशल मीडिया स्टार हैं दानिश

उत्तर प्रदेश के रहने वाले दानिश फिल्म और म्यूजिक वीडियो में काम कर चुके हैं लेकिन वे सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहते हैं. इसलिए उन्हें सोशल मीडिया स्टार कहा जाता है. फिल्मों की बात करें तो दानिश को थोड़ा नाम पूनम पांडे और शक्ति कपूर के साथ आई फिल्म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' से मिली. अभी कुछ समय पहले दानिश ने एक्ट्रेस डेजी शाह के साथ एक म्यूजिक एल्बम रिलीज की थी. इंस्टाग्राम पर दानिश के 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वे मीका सिंह के साथ भी काम कर चुके हैं. दानिश अपनी पर्सनल लाइफ पर कम ही बात करते हैं. अब उनकी पत्नी के आरोपों के बारे में सुनकर तो लग रहा है कि यही वजह रही होगी जो वह अपनी इस लाइफ को लाइम लाइट से दूर ही रखते थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by دانش الفاظ DANISH ALFAAZ (@danishalfaaz)

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MusicMG (@millindgaba)

कैसे हुई थी पत्नी से पहली मुलाकात

दानिश अल्फाज और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सना इस्लाम खान की  2020 में हुई थी. दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और दोनों ने शादी का फैसला लिया. शुरुआत काफी अच्छी हुई थी. हालांकि कुछ महीनों के बाद ही वो अलग-अलग रहने लगे. प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो दानिश अल्फाज ने 'बरसात', 'दानिश अल्फाज एंड श्रिया जैन: हाफ बॉयफ्रेंड' और 'बड़ी आसानी से' नाम के गानों में काम किया है.

Advertisment

danish alfaaz
Advertisment
Advertisment