Advertisment

लॉकडाउन में दीपक डोबरियाल ने अपने स्टाफ से किया वादा, कहा- दूंगा पूरी सैलरी

दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के साथ फिल्म की शूटिंग के लिए अल्मोड़ा आए हुए थे इस दौरान लॉकडाउन के कारण वह अल्मोड़ा में ही फंसे रह गए

author-image
Akanksha Tiwari
एडिट
New Update
deepakdobriyal

दीपक डोबरियाल( Photo Credit : फोटो- न्यूज स्टेट)

बॉलीवुड की मशहूर फिल्म 'तनु वेड्स मनु' (Tanu Weds Manu) के पप्पी भैया उर्फ दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) इन दिनों लॉकडाउन की वजह से उत्तराखंड में हैं. दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के साथ फिल्म की शूटिंग के लिए अल्मोड़ा आए हुए थे इस दौरान लॉकडाउन के कारण वह अल्मोड़ा में ही फंसे रह गए. अल्मोड़ा जिला की सोनापानी क्षेत्र में दीपक डोबरियाल हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का ट्विटर अकाउंट हुआ बंद, इस सेलिब्रिटी ने भी की थी शिकायत

दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) ने कुछ अपने वीडियो के जरिए अपने दर्शकों को संदेश भेजा है दीपक वीडियो में खेती-बाड़ी और पहाड़ों में लोगों के जीवन पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) ने कहा है कि लॉकडाउन में हालात भले ही कैसे भी हो जाए वह अपने स्टाफ की ना सैलरी काटेंगे ना नौकरी से निकालेंगे दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) का कहना है कि वह मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले हैं और ऐसे में पहाड़ों में जीवन व्यतीत करना उन्हें बहुत अच्छा लगता है इन दिनों वह प्रकृति के साथ हैं और ऐसा लग रहा है कि मानो स्वर्ग में है.

यह भी पढ़ें: 'रामायण' की 'सीता' दीपिका चिखलिया ने किया खुलासा, बताया क्यों फिल्मों में नहीं पहने छोटे कपड़े

Advertisment



हाल ही में इरफान खान के साथ उनकी इंग्लिश मीडियम फिल्म आई है. वहीं मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की बात करें तो उनके साथ अच्छी बात ये हैं कि उनके साथ उनका परिवार भी वहीं है. दीपक (Deepak Dobriyal) का परिवार ऐसे समय में मुंबई में है. मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) इस दौरान अकेले जंगल की सैर की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं.

lockdown Deepak Dobriyal
Advertisment
Advertisment