Advertisment

87 साल के एक्टर धर्मेंद्र ने किया शबाना आजमी के साथ लिप-लॉक, कहा- उम्र मायने नहीं रखती...

धर्मेंद्र ने हाल ही में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में शबाना आजमी के साथ किसिंग सीन के बारे में बात की.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
dharmendra shabana

Dharmendra with Shabana Azmi( Photo Credit : FILE PHOTO)

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अभिनीत रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को रिलीज़ हुई. रिलीज़ के बाद से, करण जौहर के डायरेक्शन को ऑडियंस से पॉजिटिव फीडबैक मिल रही है. आलिया और रणवीर के अलावा, ऑडियंस स्टार कास्ट के जादू का एस्पीरियंस करने के लिए एक्साइटेड थे, जिसमें धर्मेंद्र, शबाना आज़मी और जया बच्चन जैसे एक्सपीरियंस एक्टर्स भी शामिल थे. भले ही फिल्म में आलिया और रणवीर के बीच रोमांस ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया, लेकिन जिस चीज ने दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया वह था धर्मेंद्र और शबाना आजमी के बीच एक किसिंग सीन. हाल ही में एक इंटरव्यू में शोले एक्टर ने लिप-लॉक सीन के बारे में बात की.

Advertisment

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में शबाना आजमी को किस करने पर धर्मेंद्र ने खुलकर बात की. हाल ही में एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में शबाना आजमी के साथ किसिंग सीन के बारे में बात की. यह सीन दो सितारों को सालों के अलगाव के बाद मिलते हुए दिखाता है. वह प्रसिद्ध रेट्रो गीत अभी ना जाओ छोड़ कर गाते हैं और एक इमोशनल किस के साथ उनके पुनर्मिलन को सील कर देते हैं.

इंटरव्यू के दौरान दिग्गज अभिनेता ने कहा, "मैं सुन रहा हूं कि शबाना और मैंने किसिंग सीन से ऑडियंस को शॉक कर दिया है और साथ ही उन्होंने इसकी सराहना भी की है. मुझे लगता है कि लोगों को इसकी उम्मीद नहीं थी और यह बहुत अचानक हुआ." यही वजह है कि इसने इम्पैक्ट पैदा किया. आखिरी बार मैंने लाइफ इन ए मेट्रो में नफीसा अली के साथ किसिंग सीन किया था और उस समय भी लोगों ने इसकी सराहना की थी.

87 वर्षीय एक्टर ने आगे बताया, जब करण ने हमें यह सीन सुनाया, तो मैं एक्साइटेड नहीं हुआ. हमने इसे समझा और मुझे एहसास हुआ कि यह कुछ ऐसा था जिसकी फिल्म को आवश्यकता थी और इसे जबरदस्ती नहीं डाला गया था और मैंने कहा कि मैं यह करूंगा. साथ ही, मेरा मानना है कि रोमांस के लिए कोई उम्र नहीं होती. उम्र सिर्फ एक नंबर है और दो लोग उम्र की परवाह किए बिना किस करके एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार दिखा सकते हैं. शबाना और मैं दोनों को ऐसा करते समय किसी भी तरह की अजीबता महसूस नहीं हुई. क्योंकि इसे बहुत ही सुंदर तरीके से शूट किया गया था.

Advertisment

Source :

Dharmendra with Shabana Azmi kiss Dharmendra with Shabana Azmi Rocky and Rani ki prem kahanirem kahani
Advertisment
Advertisment