Advertisment

Tunisha Sharma Funeral:तुनिषा के अंतिम संस्कार में पहुंचे एक्टर कंवर ढिल्लों, दिखें भावुक 

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) का शनिवार 24 दिसंबर को निधन हो गया था.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
article collage  2

Tunisha Sharma Funeral( Photo Credit : Social Media)

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) का शनिवार 24 दिसंबर को निधन हो गया था. वह महज 24 वर्ष की थी. कथित तौर पर 'द अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' (Ali baba: Dastan-e-kabul) के सेट पर आत्महत्या करके टेलीविजन एक्ट्रेस की मृत्यु हुई है. साथ ही उनका अंतिम संस्कार आज मुंबई के मीरा रोड में किया जा रहा है. यह पूरे टीवी जगत के लिए बेहद दुख की घडी है. साथ ही इस मिश्किल समय में तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) का साथ देने उनके दोस्त और एक्टर कंवर ढिल्लों (Kanvar Dhillon) भी पहुंचे हुए हैं. 

Advertisment

दरअसल, स्टार पल्स के शो 'पांड्या स्टोर' से प्रसिद्धि पाने वाले एक्टर कंवर ढिल्लों (Kanvar Dhillon), जो तुनिषा के करीबी दोस्त भी हैं, को अंतिम सम्मान देने के लिए एक्ट्रेस के आवास पर देखा गया. अभिनेता इस कठिन समय में परिवार की निजता का सम्मान करने के लिए पैपराजी का सम्मान करते नजर आए.

आपको बता दें कि, हाल ही में, कंवर ने तुनिशा (Tunisha Sharma) के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए एक दिल दहला देने वाला पोस्ट शेयर किया था. टीवी एक्टर ने अपनी दोस्त के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा था. कंवर ढिल्लों (Kanvar Dhillon) ने अपने नोट में लिखा, "प्रिय तुनिषा, हमें इस तरह छोड़ने के लिए मैं आपसे दुखी हूं! एक कॉल कर लिती तुनु, सिर्फ एक कॉल. मैं आपके सबसे कठिन संघर्षों में आपके साथ रहा हूं, ये भी जीत लेते यार."

यह भी पढ़ें - Tunisha Sharma Death: आज होगा तुनिशा का अंतिम संस्कार, परिवार ने जारी किया बयान

Advertisment

अपनी दिवंगत दोस्क के बारे में बात करते हुए एक्टर ने लिखा, "मैं इस फैक्ट के साथ नहीं रह सकता कि आप इतनी कम उम्र में अपनी प्यारी मां और फलते-फूलते करियर को छोड़कर चले गए. आपने जीवन में हर चीज के लिए इतनी मेहनत की, ऐसे ही छोड़ गई (और आपने सब कुछ छोड़ दिया)?". अभिनेता कंवर ढिल्लों के इस पोस्ट से इस बात का अनुमान लगाया जा सकता है कि, एक्टर तुनिषा शर्मा के जाने से कितने दुखी हैं. 

Tunisha Sharma Death News news nation videos Tunisha Sharma Tunisha Sharma suicide actress tunisha sharma Tunisha Sharma News Kanwar Dhillon
Advertisment
Advertisment