Advertisment

Ranbir Kapoor: एक्टर ने फैंस के साथ मनाया अपना 41वां जन्मदिन, केक काटकर ली सेल्फी

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर आज, 28 सितंबर को 41 साल के हो गए. इस मौके पर एनिमल एक्टर ने अपने फैंस के साथ अपना जन्मदिन मनाया.

author-image
Garima Sharma
New Update
ranbir kapoor

Ranbir Kapoor( Photo Credit : FILE PHOTO)

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर आज, 28 सितंबर को 41 साल के हो गए. 2007 में सांवरिया से डेब्यू करने के बाद, उन्होंने ये जवानी है दीवानी, वेक अप सिड, तमाशा, रॉकस्टार और जैसी फिल्मों से अपने लिए एक खास जगह बनाई है. उनकी इनक्रेडिबल एक्टिंग स्किल, सहज डांस मूव्स और अट्रैक्टिव पर्सनैलिटी से हर बार फैंस का दिल जीत लेते हैं. कुछ देर पहले ही रणबीर को उनके फैंस के केक काट कर सबसे प्यारे तरीके से जन्मदिन मनाते देखा गया.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

रणबीर कपूर ने अपना 41वां जन्मदिन फैंस के साथ मनाया

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर कपूर को अपने फैंस के साथ अपना 41वां जन्मदिन मनाते देखा जा सकता हैं. इस वीडियो में एक्टर को केक काटते, सेल्फी क्लिक करते और ऑटोग्राफ देते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में रणबीर ने ग्रे स्वेटशर्ट पहनी थी और इसे डेनिम जींस के साथ पेयर किया. उन्होंने टोपी भी पहनी थी. केक काटते समय, ब्रह्मास्त्र अभिनेता को अपनी मुस्कान बिखेरते हुए देखा जा सकता है. 

आलिया भट्ट ने भी दीं अपने पति को जन्मदिन की शुभकामनाएं 

रणबीर की प्रेमिका पत्नी और अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने पति को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए उनके साथ कई तस्वीरें शेयर कीं. रोमांटिक कैप्शन में लिखा है, मेरा प्यार, मेरा सबसे अच्छा दोस्त, मेरी सबसे खुशी की जगह, मुझे बस इतना ही चाहिए था मैं कहना चाहता हूं कि जन्मदिन मुबारक हो बेबी. रणबीर के आगामी प्रोजेक्ट की बात करें तो अभिनेता एनिमल में नजर आएंगे. ऑफिशियल टीज़र उनके जन्मदिन पर जारी किया गया है. फिल्म के कलाकारों में अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और सौरभ सचदेवा भी शामिल हैं.

एक्ट्रेस आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर ने अप्रैल 2022 में शादी की थी. इस जोड़े ने मुंबई में अपने अपार्टमेंट में एक अंतरंग समारोह में शादी की थी. शादी में जोड़े के करीबी लोग शामिल हुए और ट्रडिशनल शादी की सभी रस्में शामिल हुईं. उसी साल, 6 नवंबर को, जोड़े को एक बच्ची का जन्म हुआ, जिसका नाम उन्होंने राहा रखा. हाल ही में, डैडी रणबीर को एक टोपी पहने हुए देखा गया जिस पर उनकी बेटी का नाम लिखा हुआ था.

Source : News Nation Bureau

रणबीर कपूर रणबीर कपूर बर्थ-डे एक्टर रणबीर कपूर Ranbir Kapoor Photo ranbir kapoor birthday Ranbir Kapoor film Ranbir Kapoor videos Ranbir Kapoor
Advertisment
Advertisment