Advertisment

Shahrukh Khan

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोई किसी का सैंटा क्लॉस भी बन सकता है ये सोचने वाली बात है. हालही में बॉलीवुड के बादशाह ने ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमे उन्होंने डायरेक्टर राजकुमार हिरानी को अपना सैंटा क्लॉस बताया है.

author-image
Nandini Shukla
एडिट
New Update
srk

Shahrukh Khan ने छोड़ा अपना घर( Photo Credit : caknowledge)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में यूं तो सबका कोई न कोई गाड़फादर होता है. लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोई किसी का सैंटा क्लॉस भी बन सकता है ये सोचने वाली बात है. हालही में बॉलीवुड के बादशाह यानी की शाहरुख़ खान( Shahrukh Khan) ने ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमे उन्होंने डायरेक्टर राजकुमार हिरानी( Rajkumar Hirani) को अपना सांता क्लॉस बताया है. ये पोस्ट जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई लोगों के रिएक्शन आने लगे. 

Advertisment

इस पोस्ट में शाहरुख़ खान लिखते हैं डिअर सर, राजकुमार हिरानी आप मेरे सांता क्लॉस हो. आप शुरू करिये में टाइम पर पहुंच जाऊंगा. पहुंचना क्या में तो सेट पर ही रहने लगूंगा. में बहुत खुश हूं, और आपके साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं. 

शहरुख की फिल्म #दुनकी 23 दिसंबर 2023 को बड़े परदे पर दिखाई देगी. शाहरुख़ खान के वर्कफ्रोंट की बात करें तो बादशाह जल्द ही पठान फिल्म में नज़र आएंगे. इस फिल्म से जुड़े कई फोटोज और वीडियोस भी वायरल हुए. जिसमे शाहरुख़ का किलर लुक देखा गया. इसमें कोई शक नहीं है कि शाहरुख़ की पठान बड़े परदे पर धमाल मचा कर रहेगी. आने वाले समय में शाहरुख़ खान की दुनकी मूवी बड़े परदे पर नज़र आएगी. यह पहली बार है, जब शाहरुख हिरानी की फिल्म में नायक की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म निर्माता ने इससे पहले आमिर खान, संजय दत्त, रणबीर कपूर जैसे सुपरस्टारों के साथ कुछ प्रसिद्ध फिल्में दी थीं.

Source : Nandini Shukla

dunki shah rukh khan shahrukh khan dunki movie dunki announcement dunki shahrukh khan dunki 2023 Dunki shahrukh khan shahrukh first look in dunki
Advertisment