Advertisment

एक बार फिर 'गदर' मचाने आ रही हैं अमीषा पटेल, इस बार निभाएंगी ग्रे शेड किरदार

अमीषा हाल ही में फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन में नजर आई थीं. जहां वह घरवालों से मजेदार टास्क करवाती दिखीं

author-image
Vivek Kumar
New Update
एक बार फिर 'गदर' मचाने आ रही हैं अमीषा पटेल, इस बार निभाएंगी ग्रे शेड किरदार

Ameesha Patel( Photo Credit : Instagram)

अभिनेत्री अमीषा पटेल इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'तौबा तेरा जलवा' में अपनी भूमिका के लिए गाजियाबादी लहजा सीख रही हैं. फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में अमीषा ने कहा, "यह किरदार लैला एक बोल्ड, मॉडर्न, लविंग और ग्रे शेड्स अवतार में है, जिसमें मैंने तुरंत रुचि दिखाई. मैंने इस तरह की भूमिका कभी नहीं की है और मैं इसके लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश कर रही हूं."

Advertisment

वर्ष 2000 में ऋतिक रोशन के साथ 'कहो ना प्यार है' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करते हुए अमीषा ने सुपरहिट फिल्म 'गदर : एक प्रेम कथा' में भी अभिनय किया है. इसके अलावा वह 'हमराज', 'मंगल पांडे : द राइजिंग' और 'रेस-2' जैसी फिल्मों में भी अदाकारी कर चुकी हैं. अपनी आने वाली फिल्म में वह जतिन खुराना के साथ नजर आएंगी, जो गाजियाबाद के एक युवा टाइकून की भूमिका में दिखाई देंगे.

फिल्म का निर्देशन आकाशादित्य लामा ने किया है. इससे पहले उनकी फिल्म 'नानी तेरी मोरनी' को 2018 में अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव, गोवा के इंडियन पैनोरमा सेक्शन में चुना गया था.

अगर अमीषा के बारे में बात करें तो हाल ही में वह फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन में नजर आई थीं. जहां वह घरवालों से मजेदार टास्क करवाती दिखी थीं लेकिन कुछ वक्त बाद ही बिग बॉस के घर में उनका दिखना बंद हो गया.

Advertisment

Source : IANS/News Nation Bureau

bigg boss 13 Amisha Patel kaho naa pyaar hai
Advertisment
Advertisment