Advertisment

Money Laundering Case : Jacqueline Fernandez की जमानत का फैसला रखा गया सुरक्षित, अब इस दिन होगी सुनवाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस हाल ही में फिल्म 'राम सेतू' में दिखाई दी हैं.

author-image
Pallavi Tripathi
एडिट
New Update
jacqueline Farnandez

Jacqueline Fernandez arrives at court( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस हाल ही में फिल्म 'राम सेतू' में दिखाई दी हैं. जिसमें अक्षय कुमार उनके साथ लीड रोल में हैं. फिल्म को तो लोगों की तरफ से खूब सराहना मिल ही रही है. लेकिन एक्ट्रेस मनी लॉन्ड्रिंग मामले की वजह से लगातार चर्चा में हैं. जिसके चलते उन्हें अक्सर पूछताछ के लिए तलब कर लिया जाता है. इस बीच हाल ही में खबर आ रही है कि एक्ट्रेस दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची थी. जहां उनके द्वारा दायर की गई जमानत याचिका पर सुनवाई हुई. फैसले को सुरक्षित रख लिया गया है. वहीं, अगली सुनवाई की तारीख 24 या 25 नवंबर तय की गई है.  

Advertisment

यह भी पढ़ें- Jacqueline Fernandes ने सरेआम कैमरे के सामने बदले कपड़े, वीडियो हो गया वायरल

बता दें कि इससे पहले जैकलीन को इस मामले में अंतरिम जमानत मिली थी. आज अदालत नियमित जमानत याचिका पर सुनवाई करेगी. आपको बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने जैकलीन की नियमित जमानत याचिका का विरोध करते हुए कहा है कि उन्होंने कभी भी जांच में सहयोग नहीं किया और सबूतों के सामने आने पर ही खुलासा किया. 

वहीं, एक्ट्रेस के वकील का कहना है कि वह मामले की जांच में पूरा सहयोग कर रहीं हैं. लेकिन ईडी ने आरोप लगाया है कि वो देश छोड़कर भागने वाली हैं. वकील के मुताबिक, ईडी द्वारा लगाए गए सभी आरोपों का कोई आधार नहीं है. इसके अलावा जैकलीन ने कहा है कि अक्सर काम के सिलसिले में उनका विदेश जाना-आना होता रहता है, लेकिन इसके बावजूद उन्हें जाने नहीं दिया गया. उन्होंने बताया कि जनवरी के महीने में जब वो अपनी मां से मिलने जा रही थी, उस वक्त भी उन्हें रोका गया. इसके खिलाफ उन्होंने जांच एजेंसी को ईमेल भी किया था, लेकिन उस पर भी उन्हें कोई जवाब नहीं मिला. 

Advertisment

गौरतलब है कि बीते दिनों 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने आम आदमी पार्टी और आप नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए थे. सुकेश का कहना था कि पार्टी ने उससे पैसे लिए हैं. वहीं, दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना को लिखे अपने नवीनतम पत्र में सुकेश ने कहा कि उसे अपने द्वारा किए गए खुलासे की वजह से धमकियां मिल रही थीं. जिसके चलते आरोपी ने गवर्नर को पत्र लिखकर अपनी जान और अंगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए तिहाड़ जेल से देश की किसी अन्य जेल में स्थानांतरित करने की मांग की है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • जैकलीन फर्नांडिस पहुंची कोर्ट
  • मनी लॉन्ड्रिंग का है मामला
  • जमानत याचिका पर होगी सुनवाई

Source : News Nation Bureau

Jacqueline Fernandes bail Jacqueline Fernandes Jacqueline Fernandes Sukesh Chandrashekhar Sukesh Chandrashekhar Jacqueline Fernandes money laundering case Jacqueline Fernandez
Advertisment
Advertisment