Advertisment

शादी की शाम तक प्रियंका चोपड़ा करेंगी काम, वजह है खास

प्रियंका, सोनाली बोस के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग कर रही हैं. इसमें उनके साथ फरहान अख्तर भी हैं

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
शादी की शाम तक प्रियंका चोपड़ा करेंगी काम, वजह है खास

अमेरिकी गायक निक जोनस संग शादी रचाने जा रहीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा शादी की पूर्व संध्या तक 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग करेंगी. रॉय कपूर फिल्म्स बैनर तले फिल्म का निर्माण कर रहे सिद्धार्थ रॉय कपूर ने कहा, "प्रियंका अद्भुत हैं. वह शादी की पूर्व संध्या तक हमारे साथ शूटिंग करेंगी. मैं मानता हूं कि उनका यह रवैया बेहद पेशेवराना है."

Advertisment

कपूर 49वें अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्मोत्सव के साथ हो रहे फिल्म बाजार के लिए पणजी में मौजूद हैं. उनकी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' सोनाली बोस द्वारा निर्देशित है और इसमें फरहान अख्तर भी प्रमुख भूमिका में हैं. वर्तमान में फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है. 

यह पूछे जाने पर कि क्या वह प्रियंका और निक की शादी में जोधपुर जाएंगे, उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, "मैं इन सब चीजों के बारे में पहले की बजाय इनके होने के बाद बात करूंगा."इन दिनों फिल्म की टीम पुरानी दिल्ली में शूटिंग में व्यस्त हैं. यहां उमैद भवन पैलेस में प्रियंका और निक की शादी की तैयारियों जोरो-शोरों से चल रही हैं.

Source : IANS

actress Priyanka Chopra wedding nick jonas The Sky Is Pink Siddharth Roy Kapur
Advertisment
Advertisment