Advertisment

Sana Khan Pregnant : 34 की उम्र में पहले बच्चे का स्वागत करेंगी एक्ट्रेस सना खान

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस सना खान अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. सना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
fdklb f

Sana Khan Pregnant( Photo Credit : Social Media)

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस सना खान अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. सना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. साथ ही अपनी डे-टू-डे लाइफ की अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. साथ ही अब सुनने में आ रही है कि, सना खान 34 साल की उम्र में अपने पति मुफ्ती अनस सैय्यद के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. 2020 में शादी करने वाले इस जोड़े ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं और बच्चा जून में होने वाला है. कपल अपने बच्चे का अपने परिवार में स्वागत करने के लिए एक्साइटेड है.

Advertisment

आपको बता दें कि, एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान जल्द ही माता-पिता बनने वाले इस जोडे ने खुशखबरी साझा की. सना ने कहा कि यह पूरी तरह से अलग सफर है और वह उत्साहित हैं. भावुक होते हुए उन्होंने कहा कि वह अपने बच्चे को गोद में लेने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती. सना ने कहा, "मैं इसके लिए उत्सुक हूं."

हालाँकि, सना ने अपनी प्रेगनेंसी का खुलासा नहीं किया, लेकिन उनके पति अनस ने गर्व से कहा कि उन्होंने अभी तक इस खबर को सार्वजनिक रूप से साझा नहीं किया है, लेकिन ऐसा करना पसंद करेंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

Advertisment

जब सना से पूछा गया कि उन्हें मां बनने पर कैसा लगा, तो उन्होंने कहा कि वह अपने जीवन में इस नए सफर का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं, जो एक अनूठा अनुभव होगा. उन्होंने आगे कहा कि वह जुड़वाँ बच्चों की उम्मीद नहीं कर रही है और भविष्य में और बच्चे पैदा करने पर विचार कर सकती हैं.

यह भी पढ़ें - Alanna Panday Wedding: अनन्या पांडे ने किया होने वाले जीजू का स्वागत, वायरल हुई वीडियो

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, सना खान ने 2020 में मुफ्ती अनस सैय्यद से शादी की थी. उन्होंने फैंस को हैरान कर दिया था क्योंकि उन्होंने शादी करने के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ दी. 

Advertisment

सना के वर्क फ्रंट की बात करें तो, अपने करियर की शुरुआत उन्होंने 2005 में एडल्ट फिल्म 'ये है हाई सोसाइटी' से की थी. वह कई टीवी विज्ञापनों में दिखाई दी, और तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी सहित कई फिल्मों में दिखाई दी. वह सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 6' से पॉपुलर हुईं थीं और बाद में जय हो में दिखाई दीं थी. उन्हें आखिरी बार 'स्पेशल ऑप्स' के सीजन एक में देखा गया था.

Sana Khan Pregnancy बॉलीवुड न्यूज Sana Khan Entertainment News news-nation Mufti anas saiyad Sana Khan pregnant sana khan wedding news nation tv Bollywood News
Advertisment
Advertisment