Advertisment

सनी लियोन ने Swimsuit में शेयर की बोल्ड तस्वीर, मिले ऐसे रिएक्शन

सनी लियोन (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने वीडियो और फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
सनी लियोन ने Swimsuit में शेयर की बोल्ड तस्वीर, मिले ऐसे रिएक्शन

सनी लियोन( Photo Credit : फोटो- @sunnyleone Instagram)

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) आजकल अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं. हाल ही में सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से स्विमसूट में हॉट तस्वीर शेयर की है. सनी लियोन (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने वीडियो और फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सनी के 28.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) की तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: क्या आपने देखी हैं बॉलीवुड की ये मजेदार कॉमेडी फिल्में

सनी लियोन (Sunny Leone) आजकल दुबई में एंज्वाय रही हैं. तस्वीर में सनी लियोन पूल के बाहर स्विमसूट में हॉट पोज देती नजर आ रही हैं. सनी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Love Dubai!.' तस्वीर में सनी ब्लैक कलर के फ्लॉवर प्रिंटेड स्विमसूट में में नजर आ रही हैं. सनी की ये अदाएं किसी को भी उनका दीवाना बनाने के लिए काफी हैं. सनी की इस तस्वीर को 11 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के घर से बाहर आते ही खेसारी ने मचाया तहलका, 'ओढ़नी के कोना में' सॉन्ग वायरल

Advertisment
View this post on Instagram

Love Dubai!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

सनी के फैंस भी उनकी इस तस्वीर को देखकर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे. एक यूजर ने लिखा, 'Hot' तो वहीं दूसरे ने 'Hottest.' सनी लियोन (Sunny Leone) अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सनी ने ब्लैक स्विमसूट में तस्वीरें शेयर की थीं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: एक बार फिर टॉपलेस (Topless) हुई पद्मा लक्ष्मी (Padma Lakshmi), शेयर की Bathtub Photo

Advertisment

बता दें कि सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर पॉर्न स्टार की थी. करनजीत कौर वोहरा से बनीं सनी लियोन (Sunny Leone) आज बॉलीवुड का जाना-पहचाना नाम हैं. एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) का जन्म 13 मई 1981 में सार्निया, ओंटारियो (कनाडा) में एक सिक्‍ख पंजाबी परिवार में हुआ था. बॉलीवुड की 'बेबी डॉल' सनी लियोनी का नाम उन एक्ट्रेसेस में होता हैं जिनकी हॉटनेस और बोल्डनेस किसी पहचान की मोहताज नहीं है. सनी लियोनी (Sunny Leone) और डेनियल के तीन बच्चे हैं.

Advertisment

इस जोड़ी ने साल 2017 में बेटी निशा को गोद लिया था. वहीं साल 2018 में सरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चे अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर हुए. सनी ने फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी थी.

View this post on Instagram

Messing around on sets 😂 *sound on* #SunnyLeone #macarena🎙

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में फिल्म 'जिस्म 2' से की थी. इसके बाद उन्होंने 'रागिनी एमएमएस 2', 'एक पहेली लीला', 'कुछ-कुछ लोचा है', 'मस्तीजादे' और 'वन नाइट स्टैंड' जैसी फिल्मों में काम किया.

Source : न्यूज स्टेट ब्यूरो

sunny leone movies Sunny Leone bold pics Sunny Leone Video Sunny Leone In Swimsuit Sunny Leone
Advertisment
Advertisment