Advertisment

जानिए क्यों तब्बू के लिए खास है 'De De Pyaar De', कहा- मैंने कभी ऐसा..

अकीव अली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की कहानी एक 50 वर्षीय आदमी आशीष (अजय देवगन) की है

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
जानिए क्यों तब्बू के लिए खास है 'De De Pyaar De', कहा- मैंने कभी ऐसा..

Film De De Pyaar De

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री तब्बू ने कहा, 'दे दे प्यार दे' सिर्फ एक रोम-कॉम (रोमांस-कॉमेडी)नहीं है, बल्कि मानवीय प्रकृति से संबंधित गहरे और गंभीर मुद्दों को उजागर करने वाली फिल्म है.

Advertisment

अपने एक बयान में तब्बू ने कहा, "मैंने इससे पहले कभी ऐसा किरदार नहीं निभाया है, इसलिए फिल्म को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं. 'दे दे प्यार दे' की पटकथा असाधारण है, जो एक अनोखे और मजेदार प्रेम-संबंध को हल्के-फुल्के अंदाज बयां करती है, यही बात थी, जिसने मुझे फिल्म के लिए तुरंत हां कहने के लिए मजबूर कर दिया.

अभिनेत्री ने आगे कहा, "यह सिर्फ एक रोम-कॉम नहीं है, हालांकि इसे हास्यजनक तौर पर पेश किया गया है और हंसी अनिवार्य रूप से दर्शकों को फिल्म से जोड़कर रखती है, लेकिन इसके साथ ही यह फिल्म मानवीय प्रकृति से संबंधित गहरे और गंभीर मुद्दे भी उठाती है. यह लोगों के आपसी संबंधों की जटिलताओं को भी दर्शाती है."

उन्होंने कहा, " फिल्म में यह भी बताया गया है कि अलग-अलग उम्र के लोग अपनी जिंदगी को कैसे जीते हैं."

Advertisment

अकीव अली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की कहानी एक 50 वर्षीय आदमी आशीष (अजय देवगन) की है जो अपनी बेटी की उम्र की लड़की आयशा(रकुल प्रीत) से प्यार के चक्कर में पड़ जाता है और उससे शादी करना चाहता है. कहानी आगे बढ़ती है अजय, रकुल को अपने परिवार वालों से मिलवाने के लिए उसे घर ले जाता है. जिसके बाद अजय की एक्स वाइफ तब्बू का सामना रकुल से होता है. फिर जो होता है वह काफी मजेदार है. 'दे दे प्यार दे' 17 मई को रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से)

Source : News Nation Bureau

Film De De Pyaar De actress tabu Ajay Devgn rom-com
Advertisment
Advertisment