Advertisment

शो नागिन 6 की लीड होंगी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश, नाम सामने आते उड़े लोगो के होश

तेजा का नाम एक बार भी सामने नहीं आया की वो शो नागिन 6 (Naagin 6) में नागिन का किरदार निभा सकती हैं. लेकिन बिग बॉस 15 फिनाले (Bigg Boss 15 Finale) के मंच पर ही इसका ऐलान किया गया

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
Tejasswi Prakash

Tejasswi Prakash( Photo Credit : social media)

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शो नागिन (Naagin) को अब उसकी नागिन मिल चुकी है, जिसका ऐलान हाल ही में हुआ है. शो नागिन 6 (Naagin 6) में अगली नागिन के लिए लगातार कई सारी एक्ट्रेस का नाम आया था. जिसमें सभी टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर अदाकारा थी. शो का ऐलान के बाद किसी को इस बात की जरा सी उम्मीद भी नहीं रही होगी कि इस सीजन की नागिन तेजस्वी प्रकाश  (Tejasswi Prakash) होंगी. लेकिन बिग बॉस 15 के फिनाले (Bigg Boss 15 Finale) में इसका ऐलान हो गया है. वहीं तेजा शो की विनर बनकर तो उभरी हैं. विनर के साथ - साथ अब इतने बड़े शो में लीड करने का मौका भी मिल गया है. जो हर एक्ट्रेस की चाहत होती है. 

Advertisment

यह भी जाने -  Shweta Tiwari की दोनों शादियां टूटने का आखिर क्या कारण था?

आपको बताते चले कि पहले तेजा का नाम एक बार भी सामने नहीं आया की वो शो में नागिन का किरदार निभा सकती हैं. लेकिन बिग बॉस 15 फिनाले (Bigg Boss 15 Finale) के मंच पर ही इसका ऐलान किया गया कि तेजस्वी प्रकाश इस पॉपुलर टीवी शो के अगले सीजन की लीड एक्ट्रेस होंगी. इस खबर के आने के बाद हर कोई हैरान रह गया है. अगर तेजा का नाम पहले से डिसाइड किया गया था तो इसे काफी हद तक सीक्रेट रखा गया. जल्द ही इस शो की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी. वैसे भी बिग बॉस का विनर बनने के बाद किसी के भी पास काम की कमी नहीं होती है.  

Tejasswi Prakash Karan Kundra love Story Tejasswi Prakash naagin 6 Naagin Ekta Kapoor bigg boss 15 Bigg Boss 15 winner
Advertisment
Advertisment