Advertisment

Natu Natu पर कमेंट करना पड़ा भारी, एक्ट्रेस को अब पड़ रही हैं गालियां

Natu Natu को ऑस्कर मिला तो जश्न के साथ-साथ उस पर सवाल खड़े करने वाले भी आ गए.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Natu Natu

छा गया नाटू नाटू( Photo Credit : सोशल मीडिया)

Natu Natu को ऑस्कर मिला तो जश्न के साथ-साथ उस पर सवाल खड़े करने वाले भी आ गए. पहले जैकलीन फर्नांडीस के मेकअप आर्टिस्ट ने कमेंट किया और इसके बाद अब बंगाली एक्ट्रेस अनन्या चटर्जी ने इस जीत पर सवाल खड़े किए. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, मुझे समझ नहीं आ रहा कि क्या Natu Natu के ऑस्कर जीतने पर मुझे गर्व महसूस करना चाहिए या नहीं. हम किस दिशा में आगे बढ़ रहे हैं. क्या हमारे पास यही सबसे बेहतर है. यह आक्रोश बढ़ाता है.

Advertisment

बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस के मेकअप आर्टिस्ट शानू ने ऑस्कर को बिका हुआ बताया था. उन्होंने कहा, मुझे लगता था कि भारत में ही अवॉर्ड खरीदे जा सकते हैं. अब ऑस्कर भी. शानू का यह कमेंट जनता को पसंद नहीं आया था और अब अनन्या ने जिस तरह का कमेंट किया उससे एक बार फिर लोगों में नाराजगी है.

जमकर हो रही है ट्रोलिंग

अब सोशल मीडिया यूजर्स अनन्या को पानी पी-पीकर कोस रहे हैं. सुशांत ने लिखा, क्रिटिसिज्म बंद करो और अच्छी फिल्में बनाओ. आपके इंडस्ट्री के 65% से ज्यादा साथी राजनीति में चले गए हैं. इनमें से 25% पर मनी लॉन्ड्रिंग और दूसरे आरोप हैं. एक गाने या एक्ट को क्रिटिसाइज करने से पहले कुछ ऐसा बनाने की कोशिश करें जो ग्लोबल ऑडियंस को पसंद आए.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Ananya Panday Smoking: बहन की मेहंदी में सिगरेट के कश लगाती दिखीं अनन्या, भड़के फैन्स

गुंजन ने लिखा, मैं आपकी जलन कारण समझता हूं. आज से पहले मुझे पता भी नहीं था कि आप कौन हैं और इस ट्वीट के बाद मुझे पता चल गया कि आप कौन हैं. तो मुबारक हो आपका मकसद कामयाब हो गया.

ऑस्कर के मंच पर छाया Natu Natu 

Advertisment

RRR के इस गाने को इंटरनेशनल लेवल पर काफी पसंद किया गया. खासतौर पर ऑस्कर अवॉर्ड नाइट में तो सिंगर्स राहुल सिप्लिगुंज और काल भेरव लाइव परफॉर्म करने पहुंचे थे. उनके साथ बैग्राउंड डांसर्स की अच्छी खासी टीम थी जिन्होंने एक बार फिर नाटू का जादू स्टेज पर लाइव दिखाया.

Advertisment

Natu Natu
Advertisment
Advertisment