Advertisment

Vyjayanthimala Meets PM: दिग्गज एक्ट्रेस वैजयंतीमाला ने की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात, हाथ जोड़कर किया सम्मान

बता दें कि वैजयंतीमाला 90 साल की हैं. उन्होंने भारतीय सिनेमा में कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Vyjayanthimala Meets PM

Vyjayanthimala Meets PM( Photo Credit : Social Media)

Vyjayanthimala Meets PM: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Narendra Modi) ने चेन्नई में दिग्गज अभिनेत्री वैजयंतीमाला (Vyjayanthimala) से मुलाकात की है. सोमवार को एक्स (ट्विटर) पर पीएम मोदी ने वैजयंतीमाला के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीरें साझा की हैं. तस्वीरों में दिग्गज एक्ट्रेस पीएम मोदी को सम्मान से हाथ जोड़कर प्रणाम करते नजर आ रही हैं. वहीं बदले में पीएम भी उनका आभार जता रहे हैं. पहली तस्वीर में, पीएम मोदी को हाथ जोड़कर वैजयंतीमाला का अभिवादन करते हुए देखा जा सकता है. एक्ट्रेस ने पीएम को व्हाइट कलर का शॉल ओढ़ाकर सम्मान किया था. मुलाकात के लिए उन्होंने क्रीम और गोल्डन रंग की साड़ी पहनी थी. एक अन्य फोटो में चर्चा के दौरान वे एक कमरे में एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- 16 साल बाद आमिर खान के साथ काम करेंगे दर्शील सफारी, सामने आया फर्स्ट लुक

पद्म विभूषण से सम्मानित हुईं वैजयंतीमाला

तस्वीरें शेयर करते हुए पीएम मोदी ने लिखा, "चेन्नई में वैजयंतीमाला जी से मिलकर खुशी हुई. उन्हें हाल ही में पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया है और भारतीय सिनेमा की दुनिया में उनके अनुकरणीय योगदान के लिए पूरे भारत में उनकी प्रशंसा की जाती है."  बता दें कि, गणतंत्र दिवस 2024 की पूर्व संध्या पर पद्म पुरस्कार 2024 की घोषणा की गई थी. वैजयंती माला को देश के दूसरे सबसे बड़े नागरिक पुरस्कार पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया था. 

Advertisment

फैंस ने लुटाया प्यार

शेयर की गई तस्वीरों पर फैंस ने अपने-अपने रिएक्शन साझा किए हैं. एक यूजर ने लिखा, "कितना आनंददायक अनुभव! वैजयंतीमाला जी को पद्म विभूषण प्राप्त करने पर बधाई, जो भारतीय सिनेमा में उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए एक योग्य मान्यता है." एक और फैन ने कमेंट किया, "ये क्लासिक्स लीजेंड श्रीमती वैजयंतीमाला जी के सच्चे कलाकार हैं. वो एक प्रसिद्ध भरतनाट्यम नृत्यांगना और अभूतपूर्व अभिनेत्री."

ये भी पढ़ें- Neeta-Mukesh Ambani Video: असली DON कौन मुकेश या नीता अंबानी? वेडिंग से वायरल हुआ फनी वीडियो

बता दें कि वैजयंतीमाला 90 साल की हैं. उन्होंने भारतीय सिनेमा में कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है. संगम, मधुमती, देवदास, आम्रपाली औऱ नया दौर उनकी क्लासिक फिल्मों में गिनी जाती हैं. वैजयंतीमाला को उनकी डांस स्किल, शानदार एक्टिंग और एक्सप्रेशन क्वीन के तौर पर जाना जाता है. उन्होंने 80 के दशक में दिलीप कुमार, देवानंद, सुनील दत्त जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम किया था.  

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Bollywood News in Hindi प्रधानमंत्री मोदी वैजयंतीमाला बॉलीवुड खबरें मनोरंजन खबरें Entertainment News in Hindi Entertainment News Vyjayanthimala बॉलीवुड समाचार PM Narendra Modi Bollywood News समाचार बॉलीवुड
Advertisment
Advertisment