Advertisment

सुशांत सिंह राजपूत के घर में शिफ्ट हुईं अदा शर्मा, बोलीं 'बहुत ज्यादा सेंसिटिव हूं'

काफी समय से खबरें आ रही थी कि एक्ट्रेस अदा शर्मा सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई वाले अपार्टमेंट में शिफ्ट होने वाली हैं. वहीं अब अदा ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वो एक्टर के घर में रह रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Adah Sharma

Adah Sharma Sushant Singh Rajput( Photo Credit : Social Media)

Adah Sharma Sushant Singh Rajput: 'द केरल स्टोरी', 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' एक्ट्रेस अदा शर्मा पिछले काफी समय से अपनी फिल्मों को लेकर तो सुर्खियों में बनी ही हुई हैं, लेकिन इसके साथ-साथ एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं और इसकी सबसे बड़ी वजह है दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत.काफी समय से खबरें आ रही थी कि एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई वाले अपार्टमेंट में शिफ्ट होने वाली हैं. वहीं अब अदा ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वो एक्टर के घर में रह रही हैं. 

Advertisment

मां-दादी के साथ रहती हैं अदा

मिली जानकारी के मुताबिक सुशांत के निधन के बाद करीब तीन साल से घर पर ताला लगा हुआ था. फिर अक्टूबर 2023 में एक्ट्रेस ने अपार्टमेंट को 5 साल के लिए किराए पर ले लिया था.वहीं, इस साल अदा अपनी मां और दादी के साथ शिफ्ट हो गई हैं. एक्ट्रेस अब तक इस फ्लैट को किए में लेने के बारे में चुप थी, लेकिन आखिरकार उन्होंने बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटव्यू में सुशांत के फ्लैट के बारे में खुलकर बातचीत की. उन्होंने बताया कि चाप महीने पहले ही वह इस फ्लैट में शिफ्ट हुई हैं. 

चार महीने पहले शिफ्ट हुईं अदा

अदा शर्मा ने कहा- 'मैं चार महीने पहले फ्लैट (मोंट ब्लैंक अपार्टमेंट, बांद्रा) में शिफ्ट हो गई थी. लेकिन मैं अपनी फिल्मों के प्रचार में व्यस्त थी, जिसमें 'बस्तर' और 'द केरल स्टोरी' की ओटीटी रिलीज शामिल थी. उसके बाद, मैंने कुछ समय मथुरा के हाथी अभयारण्य में बिताया, हाल ही में मुझे कुछ समय की छुट्टी मिली और मैं आखिरकार यहां सेटल हो चुकी हूं'

सुशांत के घर में पॉजिटिव वाइब्स

अदा ने कहा कि- 'मैं अपनी पूरी लाइफ पाली हिल के एक ही घर में रही हूं.अब पहली बार मैने  रहने की जगह बदली है. मुझे ये जगह  पॉजिटिव वाइब्स  देती हैं और मैं वाइब्स को लेकर बहुत ज्यादा सेंसिटिव हूं. केरल और मुंबई में मेरा घर पेड़ों से घिरा हुआ रहता था. हम अपने घर में पक्षियों और गिलहरियों को खाना खिलाते थे. इसलिए मैं हमेशा से एक ऐसा घर चाहती थी, जहां वैसा ही नजारा मिल सके और इस घर में मुझे वहीं मिला है.'

Source : News Nation Bureau

सुशांत सिंह राजपूत Entertainment News अदा शर्मा Adah Sharma news Sushant singh rajput flat Adah Sharma Bollywood News
Advertisment
Advertisment