Advertisment

Adipurush Box Office Collection Day 3: विवाद के बाद भी फिल्म 200 करोड़ के पार! ओपनिंग वीकेंड रिपोर्ट देखें

प्रभास की फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में टिकट खिड़की पर दोहरा शतक बनाया है. ओम राउत की आदिपुरुष अपनी फेक्चुअल एरर और डायलॉग के लिए विवादों में  है, लेकिन इन विवादों के बाद भी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
adipurush post

Adipurush Box Office Collection( Photo Credit : File photo)

Adipurush Box Office Collection Day 3: प्रभास की फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में टिकट खिड़की पर दोहरा शतक बनाया है. ओम राउत की आदिपुरुष (Adipurush ) अपनी फेक्चुअल एरर और डायलॉग के लिए विवादों में  है, लेकिन इन विवादों के बाद भी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. जहां पहले दिन के बाद नंबर में गिरावट देखने को मिल रही है. वहीं पहले वीकेंड का कलेक्शन अच्छी तस्वीर पेश करता है. प्रभास और कृति सनोन एक्टेड फिल्म ने अपने शुरुआती सप्ताह में 200 करोड़ रुपये की कमाई की है.

Advertisment

फिल्म अपने पहले दिन के कलेक्शन (Box Office Collection ) से लगभग 25 प्रतिशत की गिरावट का अनुभव कर रही है. वहीं तेलुगु राज्यों के कलेक्शन पर सबसे अधिक प्रभाव पड़ा है. तेलुगु कलेक्शन से पहले दिन की संख्या 48 करोड़ रुपये थी जो दूसरे दिन घटकर 26 करोड़ रुपये रह गई. वहीं तीनों दिनों में लगभग 37 करोड़ रुपये की कमाई के साथ हिंदी वर्जन समान रहा.  मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस पर तीन दिनों के बाद लगभग 216 करोड़ रुपये की कमाई कर चुका है.

यह भी पढ़ें- Karan Deol wedding: रिसेप्शन पार्टी में यूं झूमे दीपिका-रणवीर, VIDEO वायरल

फिल्म की असली परीक्षा अब आज से शुरू होगी. आदिपुरुष को तामम क्रिटिसिज्म और ट्रोलिंग के बावजूद मजबूती से खड़ा होने में कामयाब रहा है. हालांकि, आज तय होगा कि यह अपने सपने को पूरा कर पाएगा या नहीं. इसके पहले के सभी प्रचारों के साथ, यह भारत में 500 करोड़ रुपये से अधिक नेट पर कहीं भी अपने रन को समाप्त करने की उम्मीद थी. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म यहां से बॉक्स ऑफिस पर अपना रास्ता बनाने के लिए सप्ताह के दिनों में कैसा प्रदर्शन करती है. फिल्म में प्रभास और कृति के अलावा सनी सिंह, सैफ अली खान, वत्सल सेठ और देवदत्त नागगे भी हैं.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Adipurush advance booking adipurush today collection Adipurush box office collection Adipurush collection box office collection
Advertisment
Advertisment