Advertisment

Adipurush का नया मोशन पोस्टर रिलीज, आंखों में आंसू लिए दिखीं मां सीता

मां सीता नवमी के शुभ अवसर पर टीम आदिपुरुष ने एक मोशन पोस्टर रिलीज किया है.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Adipurush  2

कृति सेनन( Photo Credit : सोशल मीडिया)

मां सीता नवमी के शुभ अवसर पर टीम आदिपुरुष ने एक मोशन पोस्टर रिलीज किया है. इस पोस्टर में मां सीता के रोल में नजर आने वाली कृति सेनन पर फोकस किया गया है. उनकी आंख में आंसू दिख रहे हैं तो ऐसा लग रहा है कि यह जरूर उस सीन से होगा जब मां सीता राक्षस राज रावण की अशोक वाटिका में होती हैं. कृति अपने हावभाव से इस किरदार को पर्दे पर उतारने में कामयाब रही हैं. इसके अलावा मेकर्स ने लुक को लेकर खासा ध्यान दिया है. इस बार वो चीजें मिस नहीं हुईं जिनके लिए उन्हें पहले बातें सुनने को मिली थीं. इस बार सीता मां की मांग में सिंदूर भी नजर आ रहा है. जबकि इससे पहल उनकी मांग सूनी दिखाई गई थी. इस पर फिल्म मेकर्स को सोशल मीडिया से अच्छी लताड़ पड़ी थी.

Advertisment

फैन्स को पसंद आया टीजर

सीता मां को दिखाता यह मोशन ऑडियंस को खूब पसंद आ रहा है. लोग इसकी भर-भरकर तारीफें कर रहे हैं. चंदन ने लिखा, आदिपुरुष की टीम से अबतक का सबसे बेस्ट...देखकर रोंगटे खड़े हो गए. शेख ने पूछा, ट्रेलर कब आएगा. मैडी ने लिखा, चिंता मत करना...बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का ध्यान श्रीराम रखेंगे. सागर ने लिखा, भाई..पहले इतना गन्दा बना दिए थे,अब जो भी आ रहा सब अच्छा लग रहा. रीमा ने लिखा, प्रभास को हटा दो..बाकी सब ठीक है. प्रीति ने लिखा, वाह क्या एक्सप्रेशन हैं मुझे रुला दिया. रुद्र ने लिखा, मुझे नहीं पता कि वह इतनी दुखी थीं... वह तो बहादुर थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

Advertisment

कब रिलीज होगी फिल्म ?

खबर है कि आदिपुरुष 16 जून को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म ने शुरुआत से ही दर्शकों का ध्यान खींचा है. अब रिलीज होने को है तो पूरी उम्मीद है कि ज्यादा से ज्यादा लोग इसे देखने थियेटर्स पहुंचेंगे. जो फैन हैं वो प्यार में पहुंचेंगे और जो हेटर्स हैं वो ये देखने पहुंचेंगे कि इसमें क्या क्या कमी छोड़ी गई हैं लेकिन फिल्म को लेकर इनती हाईप हो चुकी हैं कि इसे इग्नोर करना मुश्किल होगा.

Adipurush Prabhas
Advertisment
Advertisment