Advertisment

Adipurush Cringe Dialogues: 'आदिपुरुष' के छपरी डायलॉग पर मचा बवाल, यूजर्स ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन

ट्विटर पर यूजर्स के रिएक्शन की बाढ़ आ गई है. यूजर्स भाषा की शालीनता और भगवान राम, सीता, हनुमान और लंकापति रावण के गेटअप और रामायण के कॉन्सेप्ट पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Adipurush Cringe Dialogues

Adipurush Cringe Dialogues( Photo Credit : Social Media)

Adipurush Cringe Dialogues: रामायण जैसे पौराणिक महाकाव्य पर आधारित फिल्म आदिपुरुष ने दर्शकों को निराश किया है. 16 जून को रिलीज हुई इस फिल्म को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. ट्विटर पर यूजर्स फिल्म के सस्ते डायलॉग और VFX का मजाक उड़ा रहे हैं. साउथ स्टार प्रभास (Prabhas), कृति सेनन (Kriti Sanon) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर 'आदिपुरुष' के कुछ डायलॉग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन्हें छपरी और क्रिंज बताकर लोग फिल्म मेकर्स को ट्रोल कर रहे हैं. 

Advertisment

ओम राउत के डायरेक्शन में बनीं आदिपुरुष एक मॉर्डन रामायण मानी जा रही है. इस फिल्म को एनिमेशन फॉर्म में बनाया गया है. फिल्म के रिलीज होने के बाद ट्विटर पर इसका जबरदस्त क्रेज रहा. यूजर्स ने फिल्म के डायलॉग और कुछ सीन पर आपत्ति जताई. कुछ लोगों को फिल्म में प्रभास की एक्टिंग पसंद आई तो कुछ को वीएफएक्स में खामियां दिखीं. हालांकि, फिल्म के डायलॉग ने अधिकतर लोगों को बेतुके लगे. लेखक मनोज मुंतशिर के लिखे डायलॉग्स की जमकर किरकिरी हो रही है.  

Advertisment

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने आदिपुरुष को छपरी और टपोरी तक कह डाला. ट्विटर पर आदिपुरुष के कुछ डायलॉग वायरल हुए हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘जो हमारी बहनों को हाथ लगाएंगे, उनकी लंका लगा देंगे…’..ऐसे डायलॉग...क्या भगवान ऐसी भाषा बोलते थे?  

वहीं फिल्म में रावण और हनुमान से अजीब डायलॉग बुलवाए गए हैं, जैसे- ‘कपड़ा तेरे बाप का, आग तेरे बाप की, तेल तेरे बाप का, जलेगी भी तेरे बाप की…’, 

Advertisment

'तेरी बुआ का बगीचा है क्या जो हवा खाने आ गया...' - इस तरह के डायलॉग और टपोरी भाषा लोगों को पसंद नहीं आ रही है. 

Advertisment

ट्विटर पर यूजर्स के रिएक्शन की बाढ़ आ गई है. यूजर्स भाषा की शालीनता और भगवान राम, सीता, हनुमान और लंकापति रावण को उनके गेटअप और रामायण के कॉन्सेप्ट से जुड़ा न दिखाने पर भी लोग गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. इस वजह से कुछ यूजर्स को रामानंद सागर की रामायण की भी याद आ गई थी.

'आदिपुरुष' में प्रभास भगवान राम, कृति सेनन माता सीता और सैफ रावण के रोल में हैं. इनके अलावा फिल्म में सनी सिंह, देवदत्त नागे और सोनल चौहान भी अहम रोल में हैं. फिल्म का डायरेक्शन ओम राउत ने किया है. वहीं डायलॉग मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

आदिपुरुष डायलॉग adipurush dialogues Adipurush box office Prabhash Adipurush Viral Dialogues प्रभास आदिपुरुष Adipurush Troll Adipurush Adipurush Cringe Dialogues कृति सेनन Kriti Sanon आदिपुरुष ट्रोल Om Raut
Advertisment
Advertisment