Advertisment

Adipurush Advance Booking: रिलीज से पहले ही आदिपुरुष ने दिखाया कमाल, एडवांस बुकिंग में की इतनी कमाई

आदिपुरुष अपनी एडवांस बुकिंग में धमाकेदार कमाई कर रही है. जानेें फिल्म की कितनी कमाई करने की उम्मीद है.

author-image
Divya Juyal
New Update
on the auspicious occasion of ram navami makers launch the divine poster of adipurush 01

Adipurush Advance Booking( Photo Credit : Social Media)

ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. इस फिल्म में पॉपुलर स्टार प्रभास भगनान राम के किरदार मे हैं तो कृति सैनन सीता के रोल में नजर आ रही हैं. आदिपुरुष लगभग 500 करोड़ रुपये से अधिक बजट पर बनी है. इसलिए इस फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं. बिजनेस एनालिस्ट का मानना है कि, फिल्म रिलीज होते ही लोगों की सिनेमाघरों में भीड लग जाएगी. फिल्म इंडस्ट्री के एक पॉपुलर ट्रैकर की माने तो यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले ही 3 करोड़ की कमाई कर चुकी है. 
Advertisment
 
आपको बता दें कि, मनोबला विजयबालन ने एक ट्वीट में एडवांस बुकिंग के जरिए आदिपुरुष के अनुमानित बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि भले ही हम 1,50,000 मुफ्त टिकटों के एक बड़े आंकड़े पर विचार करें तो,  औसत कीमत 200 प्रति रुपये के हिसाब से कुल कलेक्शन 3 करोड़ रुपए हो सकता है. “#आदिपुरुष मुफ्त टिकट लगभग नंबर. यहां तक ​​कि अगर हम औसत टिकट कीमत रु. 200. यह सिर्फ रुपये जोड़ देगा. कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए 3 करोड़.एक फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपये कोई बड़ी बात नहीं है. 500 करोड़ का बजट.इस रणनीति का इस्तेमाल मुख्य रूप से फिल्म को बढ़ावा देने और जरूरतमंद लोगों को इसे देखने में मदद करने के लिए किया जाता हैय”
Advertisment
 
आदिपुरुष डे 1 के बिजनेस पर केआरके का ये है मानना 
Advertisment
 
कमाल आर खान (केआरके) ने पहले दिन हिंदी सर्किट में फिल्म के कारोबार के लिए एक भविष्यवाणी भी की थी. खुद को आलोचक मानने वाले एक्टर ने लिखा, “फिल्म #आदिपुरुष ट्रेंडिंग दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. यानी फिल्म हिंदी सर्किट में पहले दिन 30 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है."

Advertisment

यह भी पढ़ें - Sushant Singh Rajput Death Anniversary: सुशांत की याद में भावुक हुईं बहन श्वेता, रिया चक्रवर्ती ने भी शेयर की मेमोरी

Adipurush box office news-nation Adipurush Adipurush Box Office Advance Booking Om Raut Bollywood News
Advertisment
Advertisment