Advertisment

Aditi Rao-Siddharth Vacation: वेकेशन पर रोमांटिक हुए अदिति राव और सिद्धार्थ, देखें कपल का कूल-कूल अंदाज

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने हाल में सगाई की घोषणा की थी. खबर है कि इंटिमेंट इंगेजमेंट के बाद कपल इसी साल दिसंबर में शादी करने वाले हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Aditi Rao Siddharth Vacation

Aditi Rao Siddharth Vacation( Photo Credit : social media)

Aditi Rao-Siddharth Vacation: बॉलीवुड दीवा अदिति राव हैदरी और एक्टर सिद्धार्थ एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट होते हैं. अपने रिलेशनशिप को पब्लिक करने के बाद अदिति और सिद्धार्थ ने गुपचुप सगाई भी रचा ली थी. फिलहाल दोनों इटली में छुट्टियां मना रहे हैं. इस साल मार्च में सगाई करने के बाद अदिति और सिद्धार्थ टस्कन में वेकेशन के मजे लूट रहे हैं. दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपनी छुट्टियों की एक झलक शेयर की है. फोटोज में कपल बेहद कूल अवतार में दिख रहे हैं. 

Advertisment

रोमांटिक होते दिखे अदिति और सिद्धार्थ

इटली से तस्वीरें शेयर करते हुए कपल ने लिखा, "आभारी और प्यार #अंडरदटसकनसन" ज़्यादातर तस्वीरों में अदिति और सिद्धार्थ मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे हैं और एक-दूसरे के साथ आराम फरमा रहे हैं. ऐसा लग रहा था कि सिद्धार्थ घास पर बैठी अदिति की तस्वीरें खींचने के लिए फ़ोटोग्राफ़र बने हैं. एक्ट्रेस बैकग्राउंड में एक खूबसूरत नज़ारा देख रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

अदिति दिखीं बेहद ग्लैमरस

वेकेशन फोटोज में अदिति राव हैदरी हैट लगाए हुए बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं. वहीं सिड भी कूल लग रहे हैं. गर्मी में कपल की वेकेशन फोटोज ने माहौल थोड़ा लाइट कर दिया है. सिद्धार्थ ने टस्कनी की खूबसूरत जगहों की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते हुए लिखा, "टस्कनी तुम खूबसूरत हो। #अंडरदटस्कनसन. यह सब कुछ वैसा ही है जैसा मैंने सपना देखा था. कभी-कभी ऐसा लगता है कि मैं इटली में एस्टेरिक्स और ओबेलिक्स एडवेंचर में हूं. यह सुनिश्चित करने के लिए धन्यवाद कि मैं अपनी फ्लाइट मिस न करूं @aditiraohydari।"

अदिति और सिद्धार्थ जल्द ही शादी रचाने वाले हैं. ऐसी खबरें हैं कि कपल इसी साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. हालांकि, दोनों की शादी की डेट्स अभी सामने नहीं आई हैं. कपल की पहली मुलाकात अजय भूपति की 2021 की तेलुगु फिल्म 'महा समुद्रम' के सेट पर हुई थी. फिर धीरे-धीरे दोनों के रोमांस की अफवाहें उड़ने लगी और सगाई के जरिए इन्होंने अपने रिश्ते को कंफर्म कर दिया. 

हाल में अदिति राव हैदरी को संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' के लिए खूब तारीफें मिली हैं. 

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज सिद्धार्थ Siddharth अदिति राव हैदरी Aditi Rao Hydari Aditi Rao
Advertisment
Advertisment