Advertisment

Tiger 3: आदित्य चोपड़ा ने लिखा सलमान खान का ये मशहूर डायलॉग?

अब डायरेक्टर मनीष शर्मा ने फिल्म के बारे में अपना एक्साइटमेंट बताते हुए कहा कि वह टाइगर को उसी तरह दिखाना चाहते हैं जैसे उन्होंने उन्हें "एक फिल्म लवर" के रूप में देखा है.

author-image
Garima Sharma
New Update
tiger3

Tiger 3( Photo Credit : FILE PHOTO)

टाइगर 3 इस साल की सबसे अवेटेड बॉलीवुड फिल्मों में से एक है. फेमस जोड़ी सलमान खान और कैटरीना कैफ एक्टेड, फैस बड़े पर्दे पर फिल्म का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं. जबकि हाल ही में रिलीज़ हुई 'टाइगर का मैसेज' ने पहले ही फैंस के बीच हलचल पैदा कर दी है, अब डायरेक्टर मनीष शर्मा ने फिल्म के बारे में अपना एक्साइटमेंट बताते हुए कहा कि वह टाइगर को उसी तरह दिखाना चाहते हैं जैसे उन्होंने उन्हें "एक फिल्म लवर" के रूप में देखा है.

Advertisment

डायरेक्टर मनीष शर्मा ने टाइगर 3 को लेकर एक्साइटमेंट जताया

हाल ही में, डायरेक्टर मनीष शर्मा ने अपने अगली इंडस्ट्री टाइगर 3 के बारे में अपने उत्साह का खुलासा करते हुए कहा कि टाइगर की कहानी को आगे बढ़ाने से उन्हें "इंक्रेडिबल एक्साइटमेंट" मिला. मैं टाइगर को ऐसे दिखाना चाहता हूं जैसे मैंने उसे एक फिल्म लवर के रूप में देखा है. मैं एक्साइटेड हूं कि मुझे उनकी जर्नी में एक गहरी परत जोड़ने का मौका मिला. 

मनीष शर्मा ने टाइगर के किरदार के बारे में विस्तार से बताया

उन्होंने सलमान खान के 'जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं डायलॉग पर भी चर्चा करते हुए बताया कि इस टाइगर के मैसेज वीडियो को आदित्य चोपड़ा ने लिखा था, और इसे "मास्टरस्ट्रोक" कहा. बड़े स्क्रीन पर यह बिल्कुल पैसा वसूल डायलॉग है, जिसे जब सलमान स्क्रीन पर कहेंगे तो उन्माद पैदा हो जाएगा. मनीष शर्मा ने टाइगर 3 और टाइगर के किरदार के बारे में विस्तार से बताया.

जो टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है

टाइगर 3, जो टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है, जाहिर तौर पर इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. जबकि फैंस को पहले ही 'टाइगर का संदेश' मिल चुका है, डायरेक्टर ने फिल्म के बारे में कहा, इस बार, यह न केवल भारत को बचाने के बारे में है, बल्कि अपने और अपने परिवार के लिए खड़े होने के बारे में है, और एक आदमी के लिए, टाइगर के लिए, यही आपके अस्तित्व का सार है. वह इसे बदले की भावना से करेगा. भारत का नंबर 1 एजेंट इस बार भारत का दुश्मन नंबर 1 बनेगा. 

Source : News Nation Bureau

Tiger 3 film Salman Khan film Tiger3 dialogue aditya chopra Tiger3 dialogue Aditya Chopra Salman Khan
Advertisment
Advertisment