Advertisment

Happy B'day : 'Yes Boss' में Aditya Pancholi ने निभाया जो किरदार, वो था उनके असल भविष्य का आईना

बॉलीवुड में कई तरह के किरदार निभाने वाले आदित्य पंचोली अपने काम से ज्यादा विवादों की वजह से चर्चा में रहे, ये बात तो जगजाहिर है. आज एक्टर अपना जन्मदिन मना रहे हैं.

author-image
Pallavi Tripathi
एडिट
New Update
aditya pancholi in yes boss

Aditya Pancholi affairs( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड में कई तरह के किरदार निभाने वाले आदित्य पंचोली अपने काम से ज्यादा विवादों की वजह से चर्चा में रहे, ये बात तो जगजाहिर है. आज एक्टर अपना जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर अगर उनकी जिंदगी और 1997 में आई उनकी ही फिल्म 'यस बॉस' को साथ में रखकर देखा जाए, तो दोनों में ज्यादा फर्क नजर नहीं आता है. बल्कि ये कहा जा सकता है कि इस फिल्म में एक्टर द्वारा निभाया गया किरदार उनके ही भविष्य का आईना था. ऐसा आदित्य पंचोली की असल जिंदगी के कई किस्सों से साबित होता है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Shahrukh- Gauri की पहली मुलाकात, 3 सेकेण्ड से ज्यादा की बात और फिर जिंदगी भर का साथ

publive-image

गौरतलब है कि आदित्य ने खुद से छह साल बड़ी एक्ट्रेस जरीना वहाब से सन् 1986 में शादी की थी. वे आज भी साथ हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि उनकी जिंदगी बहुत खुशहाल रही. क्योंकि उनकी शादी के बाद आदित्य पंचोली का नाम कई विवादों में जुड़ा. एक्ट्रेसेस के साथ उनके अफेयर की खबरें भी सामने आयी. यहां तक कि पंचोली पर रेप का भी आरोप लगा. 

Advertisment

publive-image

शादीशुदा आदित्य का कारनामा- पूजा के साथ अफेयर, मेड के साथ 'रेप'

साल 1993 में 'बिग बॉस 5' की कंटेस्टेंट पूजा बेदी के साथ आदित्य पंचोली के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर की चर्चा जोरों पर थी. इस बीच आदित्य पर आरोप लगा कि उन्होंने पूजा की 15 साल की नौकरानी के साथ दुष्कर्म किया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो इस मामले में आदित्य दोषी थे. जिसके बाद पूजा के साथ उनका रिश्ता टूट गया. 

यह भी पढ़ें- Pathaan का रियल ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज! इससे पहले किया जा रहा लीक होने का दावा

Advertisment

publive-image

23 साल छोटी कंगना के साल लिव-इन में रहे थे आदित्य

फिर साल 2008 में वो खुद से 23 साल छोटी कंगना रनौत के प्यार में पड़ गए. दोनों काफी समय तक लिव इन में रहे. उनके रिश्ते की चर्चा बी-टाउन में खूब रही. लेकिन फिर वे दोनों अलग हो गए. कंगना ने आदित्य पर आरोप लगाए कि वो उन्हें शारीरिक तौर पर प्रताड़ित करते थे. 

यह भी पढ़ें- Tara Sutaria ने खत्म की 'Apurva' की शूटिंग, रैप-अप बैश में एक्ट्रेस ने लूटी सारी महफिल

Advertisment

अब हमनें आदित्य की रियल लाइफ में हुई घटनाओं के बारे में जान लिया, जिसके बाद एक नजर उनकी फिल्म 'यस बॉस' पर डालते हैं. जिसमें उनका किरदार सिद्धार्थ एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर करता है. यही नहीं, वो लड़कियों का फायदा उठाने के लिए उन्हें अपने जाल में फंसाता है. जैसा वो सीमा कपूर (जूही चावला) के साथ करता है और इन सबमें अमीर बनने का ख्वाब लिए उनका मैनेजर राहुल जोशी (शाहरुख खान) उनकी मदद करता है. पहले तो सीमा भी सिद्धार्थ के प्यार में पड़ जाती है. हालांकि, बाद में सीमा के सामने सिद्धार्थ का पर्दाफाश हो जाता है. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • आदित्य पंचोली का है आज जन्मदिन
  • जिंदगी में विवादों से रहा है खास नाता
  • 'यस बॉस' से मिलती है जिंदगी
Happy B'day Aditya Pancholi aditya pancholi life as yes boss aditya pancholi controversy aditya pancholi birthday
Advertisment
Advertisment