Advertisment

'जुम्मा चुम्मा' सॉन्ग पर आदित्य राव कपूर ने अपनी भाभी विद्या बालन के साथ किया डांस, वीडियो देख फैंस बोले वाह

आदित्य रॉय कपूर के भाई सिद्धार्थ राव कपूर और उनकी पत्नी विद्या बालन का 'जुम्मा चुम्मा' गाने पर डांस वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है, जिसमें तीनों एक साथ हुक स्टेप करते नजर आ रहे हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Aditya Rao Kapoor danced with Vidya Balan

Aditya Rao Kapoor danced with Vidya Balan ( Photo Credit : file photo)

बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों फिल्मी लाइफ से दूर हैं, हाल ही में उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें अपनी फैमिली सिद्धार्थ राय कपूर और देवर आदित्य राय कपूर के साथ जुमा चुमा पर डांस करते देखा गया. तीनों कुणाल कपूर के साथ फिल्म हम के गाने 'जुम्मा चुम्मा' का हुक स्टेप करते नजर आ रहे हैं, 'जुम्मा चुम्मा' गाना मूल रूप से अमिताभ बच्चन और किमी काटकर पर फिल्माया गया था. जैसे ही वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ तो लोगों को लगा कि यह किसी पारिवारिक पार्टी का वीडियो है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eshaa🎀 (@hahahah.again)

रॉय कपूर परिवार ने किया जमकर डांस 

जैसे ही रॉय कपूर परिवार का वीडियो इंटरनेट पर सामने आया, फैंस ने कमेंट करना शूरू कर दिया.  एक यूजर ने लिखा,  विद्या बालन के पति को एक बार एक्टिंग का मौका दे दो. एक अन्य ने आदित्य के डांस स्टेप्स की तारीफ करते हुए लिखा, आदिया हर उम्मीद में आसानी से अमिताभ की जगह ले सकती हैं. लेकिन मेकर और डायरेक्टर अंधे हैं उन्हें ये दिखाई नहीं देता.  एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, टोटल ये जवानी हैं दीवानी वाइब्स. 

विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी

आपको बता दें, विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने साल 2012 में शादी कर ली और हमेशा के लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया, शादी के 12 साल बाद भी दोनों खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं. वहीं आदित्य रॉय कपूर सिध्दार्थ रॉय कपूर के छोटे भाई और विद्या बालन के देवर है.आदित्य रॉय कपूर आखिरी बार फिल्म गुमराह में नजर आए थे, इस फिल्म में उनके साथ अनिक कपूर और मृणाल ठाकुर भी थी. फिल्म गुमराह बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी.  

Source : News Nation Bureau

vidya balan Juma-Chuma Song Vidya Balan Aditya Rao Kapoor danced with Vidya Balan Aditya Rao Kapoor Aditya Roy Kapur Siddharth Roy Kapur
Advertisment
Advertisment