Advertisment

Aditya-Ananya: डिनर डेट पर निकले आदित्य-अनन्या, Inside वीडियो हुई वायरल 

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और अनन्या पांडे को 27 अक्टूबर को एक बार फिर शहर में देखा गया, जब वे डिनर डेट के लिए निकले थे. रूमर्ड कपल की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. 

author-image
Divya Juyal
New Update
aditya ananya

Aditya-Ananya( Photo Credit : Social Media)

Aditya-Ananya Dinner Date: बॉलीवुड स्टार आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) के बीच काफी समय से डेटिंग की अफवाह चल रही है. जब भी ये जोड़ी पब्लिक इवेंट्स में शामिल होती है तो इनके एक-दूसरे को डेट करने की अफवाहें हमेशा सुर्खियां बनाती हैं. इन सबके बीच, अफवाह फैलाने वाले जोड़े को 27 अक्टूबर को एक बार फिर शहर में देखा गया, जब वे डिनर डेट के लिए निकले थे. रूमर्ड कपल की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अफवाह फैलाने वाले जोड़े आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे ने डिनर डेट का आनंद लिया

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे को रेस्तरां में एंटर करने से पहले पैपराज़ी के लिए पोज़ देते हुए देखा जा सकता है. भले ही उन्होंने अलग-अलग तस्वीरें खिंचवाईं, लेकिन इस अफवाह वाले जोड़े ने अपने वीकेंड की शुरुआत एक रोमांटिक डिनर डेट के साथ की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Advertisment

डिनर डेट के लिए अनन्या पांडे का लुक 

डिनर डेट के लिए अनन्या ने शानदार ब्लैक मिनी ड्रेस पहनी थी. उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा और मिनिमल मेकअप किया. दूसरी ओर, आदित्य पांडे के साथ जुड़ गए क्योंकि उन्होंने काली टी-शर्ट और जींस पहनी थी. दोनों कैमरे के सामने मुस्कुराए और रेस्टोरेंट में दाखिल हो गए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इससे पहले भी कई जगह आ चुके हैं नजर 

कुछ हफ्ते पहले, 'थैंक यू फॉर कमिंग' की टीम ने एक ग्रैंड स्क्रीनिंग इवेंट का आयोजन किया था जिसमें कई बॉलीवुड हस्तियों ने भाग लिया था. इस इवेंट्स में आदित्य और अनन्या भी मौजूद थे. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में, अफवाह फैलाने वाला जोड़ा स्क्रीनिंग का आनंद लेने के बाद उसी लिफ्ट से बाहर निकलता हुआ देखा गया. हालाँकि, वे कार्यक्रम स्थल से अलग-अलग चले गए. उस मूवी नाइट के लिए, ड्रीम गर्ल 2 की एक्ट्रेस ने गुलाबी बॉडीसूट पहना था और इसे नीले डेनिम के साथ जोड़ा था. और, आशिकी 2 एक्टर ने ब्लैक पैंट और एक ग्रे टी-शर्ट पहनी थी.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आदित्य और अनन्या का सीक्रेट वेकेशन 

न तो आदित्य और न ही अनन्या ने अपने रिश्ते की पुष्टि की, लेकिन उनकी हालिया आउटिंग ने डेटिंग की अफवाहों को हवा दे दी. कुछ महीने पहले एक्टर्स को स्पेन में अपने समय का आनंद लेते हुए देखा गया था. उनके रोमांटिक यूरोपीय अवकाश के कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हो गई हैं.

यह भी पढ़ें - JIO MAMI Film Festival 2023: मामी फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए ये सितारे, वायरल हुईं तस्वीरें

Advertisment

अनन्या वर्क फ्रंट

इस बीच, अनन्या को हाल ही में आयुष्मान खुराना के साथ कॉमेडी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में देखा गया था. इससे पहले, उन्होंने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में एक गाने के लिए स्पेशल भूमिका निभाई थी.

Ananya Panday looks Ananya Panday Ananya Panday movies Entertainment News in Hindi Aditya Roy Kapur-Ananya Panday Aditya-Ananya
Advertisment
Advertisment