Aditya Roy Kapoor: महिला फैन ने आदित्य रॉय कपूर को जबरन किया किस, नेटिजन्स ने लगाई लताड़

बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज 'द नाईट मैनेजर' (The Night Manager) की तैयारियों में लगे हुए हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
814765 aditya roy kapur 042019 copy

Aditya Roy Kapoor( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज 'द नाईट मैनेजर' (The Night Manager) की तैयारियों में लगे हुए हैं. वेब सीरीज में आदित्य रॉय कपूर के साथ एक्ट्रेस शोबिता धुलिपाला और अनिल कपूर भी नजर आने वाले हैं. हाल ही में ही एक्टर को अपनी आगामी स्पाई-थ्रिलर सीरीज की स्क्रीनिंग के दौरान स्पॉट किया गया था. जहां एक्टर को एक असहज स्थिति का सामना करना पड़ा, क्योंकि आदित्य रॉय कपूर को उनके एक फैन ने किस करने की कोशिश की. 

Advertisment

आपको बता दें कि, स्क्रीनिंग के कई वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, लेकिन पैपराजी द्वारा छोड़ी गई इस एक क्लिप ने सबका ध्यान खींच लिया. इस क्लिप में, आदित्य रॉय कपूर के एक फैन ने उनके साथ एक तस्वीर लेने के लिए जबरदस्ती किस करने की कोशिश की. एक पैपराजी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में, एक महिला 'द नाइट मैनेजर' स्टार के साथ तस्वीरें लेने के लिए कुछ अन्य फैंस में शामिल हो गईं. तस्वीर लेने के बाद उन्होंने जबरदस्ती अभिनेता के गाल पर किस करने की कोशिश की. लेकिन आदित्य दूर जाने में कामयाब रहे और धीरे-धीरे उन्होंने खुद को फैन से दूर करके स्थिति को संभाल लिया, लेकिन फैन ने जाने से इनकार कर दिया और आखिरकार उसने मौके से जाने से पहले एक्टर का हाथ चूमा. जहां आदित्य ने अपनी परेशानी को मुस्कान के पीछे छिपा लिया, वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने उस महिला फैन को जमकर खरी-खोटी सुनाई.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

यह भी पढ़ें - Shezaada: Character dheela 2.0 से पहले सलमान ने दी थी कार्तिक को चेतावनी, ये था कारण 

कुछ ही समय में, यह वीडियो वायरल हो गया और नेटिजन्स ने गलत व्यवहार के लिए फैन को लताड़ लगाई. सोशल मीडिया यूजर्स में से एक ने लिखा, "हे भगवान! इस तरह का उत्पीड़न सही नहीं है." एक अन्य ने कमेंट किया, "हैलो लेडी, कोविड अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है."

अभिनेता के वर्क फ्रंट की बात करे तो, वह आने वाले समय में फिल्म 'गुमराह' (Gumrah) , 'मेट्रो इन दिनों' (Metro In Dino) और 'मलंग 2' (Malang 2) में दिखाई देने वाले हैं. 

 

The Night Manager Aditya Roy Photo Entertainment News news-nation Anil Kapoor shobita dhulipala Aditya Roy Kapur the night manager screening news nation live tv Bollywood News
Advertisment
Advertisment