Advertisment

Aditya Roy Kapur-Ananya Pandey: फिल्म मेकर अमृतपाल सिंह के बर्थ-डे पार्टी में दिखें ये लवबर्ड्स

रूमर्ड लवबर्ड्स, आदित्य रॉय कपूर, अनन्या पांडे और कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्स को कल रात मुंबई में फिल्म मेकर अमृतपाल सिंह के बर्थ-डे पार्टी में जाते हुए देखा गया. जबकि कपल अपने साफ रोमांस से लोगों के बीच छाए रह, वे अपनी कारों में अलग-अलग पहुंचे.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Ananya Panda

Aditya Roy Kapur( Photo Credit : File Photo)

रूमर्ड लवबर्ड्स, आदित्य रॉय कपूर, अनन्या पांडे और कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्स को कल रात मुंबई में फिल्म मेकर अमृतपाल सिंह के बर्थ-डे पार्टी में जाते हुए देखा गया. जबकि कपल अपने साफ रोमांस से लोगों के बीच छाए रह, वे अपनी कारों में अलग-अलग पहुंचे. अनन्या और आदित्य के रूमर्ड रिश्ते को लेकर चर्चा उनके हालिया यूरोप छुट्टियों के बाद तेज हो गई है. इससे पहले भी एक्ट्रेस ने अपनी स्पेन छुट्टियों की तस्वीरें शेयर की थी, जिसके बाद फैंस जानना चाहते थे कि तस्वीरों में आदित्य कहां हैं. इस बीच अनन्या की मां भावना पांडे ने उनकी स्पेन छुट्टियों की कई तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें फैमिली के साथ बिताए गए पल देखने को मिला.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HT City (@htcity)

उसी वेकेशन की तस्वीरें अनन्या की मां ने शेयर कीं

भावना ने अपने इंस्टाग्राम पर स्पेन से अपने परिवार की तस्वीरें शेयर किया था. उनकी यह पोस्ट अनन्या की तरफ से पोस्ट की गई उसी जगह की थी. अनन्या ने एक दिन पहले ही अपनी तस्वीरें शेयर की थी. तस्वीरों में अनन्या चंकी पांडे और रिसा के साथ नजर आईं. तस्वीरों में से एक में परिवार को एक रेस्टोरेंट में देखा जा सकता है. एक तस्वीर में अनन्या और उनकी बहन रियासा एक साथ स्विमिंग करते देखा जा सकता था. एक्ट्रेस को उसी नीले स्विमवियर में देखा गया जो उन्होंने इबीसा से अपनी पिछली तस्वीरों में पहना था.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Ananya Pandey की डेटिंग अफवाहों के बीच उनकी मां ने शेयर की स्पेन में छुट्टियों की तस्वीरें...

फैंस ने दावा किया था कि अनन्या आदित्य के साथ हैं

22 जुलाई को अनन्या ने इबीज़ा से कई तस्वीरें शेयर की थी. उनकी एक तस्वीर में वह एक पूल के किनारे बैठी हैं और हाथ में नारियल पानी लिए हुए हैं. इसके बाद कांच में उनके रिफ्लेक्शन वाली एक तस्वीर देखी जा सकती है. जहां तस्वीर में एक आदमी भी दिखाई दे रहा था, जिसके बाद फैंस ने दावा किया कि वह  कोई और नहीं बल्कि उनका रुमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य ही है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Ananya Pandey photo Ananya Pandey movies Aditya Roy Kapur Aditya Roy Kapur Ananya Pandey
Advertisment
Advertisment