Advertisment

लुक्स से ज्यादा अपनी Someone Special में ये चीजें खोजतें हैं आदित्य रॉय कपूर, किया खुलासा

जब उनसे उन तीन कॉम्पलिमेंट्स के बारे में पूछा गया जिनके बारे में उन्हें लगता है कि महिलाएं डेटिंग के दौरान सुनना पसंद करती हैं, तो उन्होंने इसका जवाब दिलचस्प अंदाज में दिया.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Aditya Roy Kapoor

Aditya Roy Kapoor( Photo Credit : social media)

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और अनन्या पांडे (Annanya Pandey) के अफेयर की खबरें इन दिनों जोरों पर हैं. स्पेन में एक सीक्रेट वेकेशन में जाने के बाद से इन अफवाहों ने तूल पकड़ लिया है. इनकी फोटोज सामने आने के बाद से ये खबरें सच होती नजर आ रही हैं. हालांकि दोनों में से अभी तक किसी ने इसको लेकर कोई बयान नहीं दिया है. वहीं आदित्य रॉय कपूर से एक इंटरव्यू के दौरान उनकी समवन स्पेशल को  लेकर कई सवाल किए गए, जिसके जवाब एक्टर ने इस तरह दिए. 

Advertisment

जब उनसे उन तीन कॉम्पलिमेंट्स के बारे में पूछा गया जिनके बारे में उन्हें लगता है कि महिलाएं डेटिंग के दौरान सुनना पसंद करती हैं, तो उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि तारीफ करते समय, जबकि लोगों के लिए यह महसूस करना बहुत अच्छा होता है कि वे अच्छे दिखते हैं, मुझे लगता है कि वास्तव में जो मुख्य बात होती है वह यह है कि उस व्यक्ति की तारीफ करना है जिसे आप पसंद करते है." ऐसी चीज़ें जो केवल लेवल पर नहीं हैं, इसलिए यह कुछ भी हो सकती हैं - किसी को यह बताना कि वे देखभाल कर रहे हैं, कि वे मज़ाकिया हैं, या किसी को यह बताना कि वे विचारशील हैं. मुझे लगता है कि ये चीज़ें उतनी ही महत्वपूर्ण हैं जितना उन्हें यह बताना कि वे अच्छी दिखती हैं.''

कैसी तारीफ सुनना पसंद करते हैं आप?

 उनसे आगे इंटरव्यू में पूछा गया कि वह अपने 'किसी खास' से किस तरह की तारीफ सुनना और देना चाहेंगे? उन्होंने कहा, “एक व्यक्ति के रूप में आपके कुछ क्वालिटी के बारे में बताया जाना हमेशा अच्छा लगता है. यदि आपसे कहा जाए कि आप किसी पर सकारात्मक प्रभाव डालते हैं, या कि आप किसी और के लिए खुशी लाते हैं, या यदि आपसे कहा जाता है कि आप एक अच्छे दोस्त हैं - तो इन सभी चीजों को स्पष्ट रूप से महत्व दिया जाना चाहिए, यह अच्छा है. इन सब बातों के बारे में बात होनी चाहिए, न कि सिर्फ इस बारे में कि आप कैसे दिखते हैं. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

aditya roy kapoor annanya pandey Aditya and annanya pandey aditya and annanya pandey dating annanya pandey confirms Aditya Roy Kapur
Advertisment
Advertisment