Advertisment

क्या शादी के ख्याल से उड़ी आदित्य रॉय कपूर की नींद? एक्टर ने दिया जवाब

आज के समय में जब अधिकतकर अभिनेता सोशल मीडिया पर मौजूद हैं, कुछ को इसकी बहुत जानकारी है और कुछ को नहीं, आदित्य दूसरी नंबर पर आते हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Aditya Roy Kapur and Annanya Pandey

Aditya Roy Kapur and Annanya Pandey( Photo Credit : social media)

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) फिलहाल अपने पहले ओटीटी शो 'द नाइट मैनेजर' की सुपर सफलता की बदौलत तारीफ और सराहना बटोर रहे हैं, जो ब्रिटिश शो पर आधारित था. लेकिन पिछले कुछ हफ्तों से एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Annanya Pandey) के साथ अपनी दोस्ती को लेकर ज्यादा चर्चा में हैं.  इस कपल को हाल ही में उनके फैंस द्वारा स्पेन में देखा गया था. अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में बात करते हुए, आदित्य ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया, “मुझे लगता है कि हमें इसे चर्चा का विषय बने रहने देना चाहिए, जब तक इस पर चर्चा हो रही है यह अच्छी बात है. अनुमान अच्छा है, चीजों को स्वाभाविक रूप से चलने दें.'' 

Advertisment

'मुझे कोई FOMO नहीं है'

 उनसे इंटरव्यू के दौरान यह पूछा गया कि क्या उनकी घर बसाने की कोई योजना है, उन्होंने कहा, “मेरे सभी साथ के लोग शादी कर रहे हैं, लेकिन मुझे कोई FOMO (छूट जाने का डर) महसूस नहीं हो रहा है.  अभी तक केवल जोमो (जॉय ऑफ मिसिंग आउट) है. जब भी चीजें होने वाली हैं, वे होंगी. मैं इसके कारण अपनी नींद नहीं खो रही हूं.”

'सोशल मीडिया पर नहीं हूं ज्यादा एक्टिव'

Advertisment

साथ ही आज के समय में जब अधिकतकर अभिनेता सोशल मीडिया पर मौजूद हैं, कुछ को इसकी बहुत जानकारी है और कुछ को नहीं, आदित्य दूसरी नंबर पर आते हैं. मौजूद रहें या न रहें, होने वाली ट्रोलिंग से कोई बच नहीं सकता. इससे निपटने का आदित्य का अपना तरीका है, वह कहते हैं, ''मैं इस पर बहुत एक्टिव नहीं हूं, इसलिए मैं इससे ज्यादा नहीं गुजरा हूं. मैं वैसे भी बहुत छिटपुट रूप से चीजें पोस्ट करता हूं. लेकिन बहुत ईमानदारी से कहूं तो, मैं लोगों के रिएक्शन्स पर ज्यादा ध्यान नहीं देता. कभी-कभी लोग मुझे अजीबोगरीब स्क्रीनशॉट आदि भेजते हैं. शुक्र है कि वे नकारात्मक स्क्रीनशॉट को फिल्टर कर देते हैं. 

Source : News Nation Bureau

latest-news Bollywood News Today news aditya roy kapoor annanya pandey Aditya and annanya pandey Aditya Roy Kapur actress annanya pandey
Advertisment
Advertisment