Advertisment

ब्रेकअप के बाद चंकी पांडे के साथ नजर आए आदित्य रॉय कपूर, फैन्स बोलें- ससुर के साथ..

Aditya Roy Kapur with Chunky Pandey: आदित्य रॉय कपूर और चंकी पांडे की 'ससुर-दामाद जोड़ी' वाले नए एड पर फैंस ने मज़ेदार रिएक्शन दी, जबकि उन्हें आश्चर्य हुआ कि अनन्या पांडे वहां क्यों नहीं थीं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Aditya Roy Kapur

Aditya Roy Kapur with Chunky Pandey ( Photo Credit : file photo)

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे को पिछले दो सालों में कई जगहों पर एक साथ देखा गया था, जिसके बाद उनके अफेयर की चर्चाएं तेज हो गईं, लेकिन हाल ही में एक्टर के किसी करीबी ने इस बात की पुष्टि की है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. अफ़वाहों के बीच कि आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का ब्रेकअप हो गया है, आदित्य और अनन्या के पिता, अभिनेता चंकी पांडे का एक नया एड अब रिलीज़ हो गया है. बेवरेज ब्रांड बिसलेरी लेमोनटा के इस एड में आदित्य समुद्र तट पर आराम करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन चंकी ने उन्हें बीच में ही रोक दिया, जो एक झोपड़ी के मालिक की भूमिका में हैं.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bisleri Limonata (@bislerilimonataofficial)

आदित्य को आराम करने की ज़रूरत है

नए एड में, आदित्य एक चमकीले पीले रंग की शर्ट पहने हुए दिखाई देते हैं और वे अकेले में अच्छा समय बिताने के लिए समुद्र तट पर जाते हैं. जब चंकी झोपड़ी के मालिक की भूमिका निभाते हुए दिखाई देते हैं, तो ऐसा नहीं होता है. "बोरिंग साथी!" वे कहते हैं. क्या आप डबल चिल चाहते हैं? आदित्य सिर हिलाता है और उसे ड्रिंक की एक बोतल थमा दी जाती है.

कोलाब्रेशन को देख फैंस हुए शॉक

इस कोलाब्रेशन पर रिएक्शन देते हुए, एक फैंस ने कमेंट की, गर्लफ्रेंड, ससुरजी, सबके साथ एड वाह. दूसरे फैंस ने लिखा, क्या मैं अकेला हूं जो अनन्या पांडे का इंतज़ार कर रहा था? एक कमेंट में लिखा था, क्या कॉम्बो है! अब यह बहुत बड़ा शॉक था. आदित्य अपनी ससुर के साथ काम कर रहे हैं. पिछले महीने, आदित्य ने एक एड के लिए अनन्या के साथ जोड़ी बनाई. यह कई लोगों के लिए आश्चर्य की बात थी क्योंकि मई में, ETimes की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि आदित्य और अनन्या पांडे इस साल मार्च में अलग हो गए थे.

2022 में अनन्या और आदित्य रिलेशनशिप में आए  

अनन्या और आदित्य के रिलेशनशिप में होने की अफ़वाहें पहली बार 2022 में सामने आईं, जब वे कृति सनोन की दिवाली पार्टी में एक साथ नज़र आए. फिल्म निर्माता करण जौहर ने भी अपने टॉक शो कॉफ़ी विद करण में अनाया को उनकी डेटिंग के बारे में चिढ़ाया. उन्हें कई छुट्टियों पर भी देखा गया. दोनों में से किसी ने भी अभी तक कथित ब्रेकअप पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है. आदित्य अगली बार अनुराग बसु की मेट्रो… डिनो में नज़र आएंगे. इस फिल्म में सारा अली खान, अली फजल, कोंकणा सेन शर्मा, नीना गुप्ता और फातिमा सना शेख भी हैं.

Source :News Nation Bureau

आदित्य रॉय कपूर चंकी पांडे के साथ नजर आए आदित्य रॉय कपूर Aditya Roy Kapur breakup with ananya pandey Aditya Roy Kapur with Chunky Pandey Aditya Roy Kapur
Advertisment
Advertisment