logo-image
लोकसभा चुनाव

Kakuda Trailer Out: क्या है रतोडी का राज और 'काकुड़ा' का श्राप? सोनाक्षी सिन्हा की हॉरर कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर रिलीज

‘मुंजा’ के निर्देशक आदित्य सरपोतदार के निर्देशन में बनी सोनाक्षी सिन्हा और रितेश देशमुख की फिल्म ‘काकुड़ा’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है.

Updated on: 02 Jul 2024, 09:23 PM

नई दिल्ली:

Kakuda Trailer Out: इन दिनों चारों ओर शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) और अभय वर्मा (Abhay Verma)  की फिल्म मुंजा ( Munjya) की चर्चा हो रही है. ये फिल्म  स्त्री, रूही और भेड़िया निर्मित मैडॉक फिल्म्स की हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स का एक हिस्सा है. फिल्म 'मुंज्या' बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है. वहीं, अब मुंज्या फिल्म के डायरेक्टर आदित्य सरपोतदार (Aditya Sarpotdar) एक और नई  हॉरर कॉमेडी फिल्म 'ककूड़ा'  ( Kakuda) लेकर आ रहे हैं.  कुछ समय पहले सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की फिल्म ‘काकुड़ा’ का ऐलान किया गया था. वहीं आज फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. 

‘काकुड़ा’ का ट्रेलर रिलीज 

‘मुंजा’ के निर्देशक आदित्य सरपोतदार के निर्देशन में बनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'काकुड़ा' का ट्रेलर काफी दिलचस्प है. ट्रेलर की शुरुआत रतोडी से होती हैं, जो एक श्रापित गांव हैं. जहां हर घर में दो दरवाजे होते हैं, एक बड़ा और दूसरा छोटा. छोटा दरवाजा  'काकुड़ा' के लिए, वो भूत हर मंगलवार 7.15 बजे आता है, और जिसने उसका दरवाजा नहीं खोला, वो 13वें दिन मौत के घाट उतर जाता है. ऐसे में इस श्राप से मुक्त कराने के लिए रितेश देशमुख इस गांव में आते हैं और यहां से शुरू होती हैं पूरी कहानी. ट्रेलर को साझा करते हुए  रितेश देशमुख ने कैप्शन में लिखा है, 'खुलेगा रतोडी का राज और क्या है काकुड़ा का श्राप. अब हर मंगलवार, शाम साढ़े सात बजे, दरवाजा खोलके रखना, क्योंकि काकुड़ा आ रहा है.' बता दें, इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के अलावा साकिब सलीम (Saqib Saleem) भी अहम रोल में नजर आएंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

इस ओटीटी प्लेटफार्म में होगी रिलीज

बता दें, आदित्य ने 'मुंजा' से पहले 'काकुड़ा' बनाई थी. लेकिन लंबे समय से ये फिल्म रिलीज का इंतजार कर रही थी. खबर है कि,  फिल्म को डिस्ट्रीब्यूटर नहीं मिल रहे थे, न ही कोई ओटीटी प्लेटफॉर्म इसे खरीदने के लिए तैयार था. लेकिन अब फिल्म 12 जुलाई को जी5 (Zee5) पर  प्रीमियर के लिए पूरी तरह से तैयार है. कुछ समय पहले फिल्म के किरदारों का पोस्टर भी रिलीज किया गया था. फिल्म से सोनाक्षी सिन्हा इंदिरा नाम की लड़की का किरदार निभाएंगी. सोनाक्षी का जारी किए गए पोस्टर में एक्ट्रेस के चेहरे पर डर साफ नजर आया. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा था- 'इंदिरा भूतों में विश्वास नहीं करती हैं, लेकिन काकुड़ा का गुस्सा काफी पर्सनल है. क्या वह इस गुस्से को संभाल पाएगी.  

 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)