Advertisment

KGF Chapter 2 को टक्कर देने के लिए मैदान में उतरी है Adivi Sesh की 'Major'?

अदिवि शेष (Adivi Sesh) स्टारर 'मेजर' (Major) पैन इंडिया फिल्म बन चुकी है. जिस पर लोगों के काफी पॉजीटिव रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. ये फिल्म देखकर लोगों को लग रहा है कि ये 'केजीएफ चैप्टर 2' (Major compete with KGF Chapter 2) को भी टक्कर दे सकती है.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
major

मेजर पर आया लोगों का रिएक्शन( Photo Credit : Social Media)

अदिवि शेष (Adivi Sesh) स्टारर 'मेजर' (Major) पैन इंडिया फिल्म बन चुकी है. जिस पर लोगों के कमाल के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. इस फिल्म में मेजर संदीप की जिंदगी दिखाई गई है. जिसमें आप उनके बचपन से लेकर उस हादसे तक की कहानी देखेंगे, जब वो करीब 100 लोगों की जान बचाते हुए आतंकी हमले में जान गंवा बैठते हैं. उनकी कहानी लोगों को आंखों में आंसू ला दे रही है. उनकी ये फिल्म देखकर लोगों को लग रहा है कि ये 'केजीएफ चैप्टर 2' (Major compete with KGF Chapter 2) को भी टक्कर दे सकती है. वहीं, इस पर अब फिल्म इंडस्ट्री के भी कई दिग्गज सितारों की प्रतिक्रिया सामने आयी है. जो अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बना गया है. 

Advertisment

तमाम लोग मेजर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. संगीतकार एस थमन ने ट्विटर कर लिखा, "#Major जरूर देखें @AdiviSesh आप चैंप हैं". वहीं, फिल्म प्रोड्यूसर वेणु उदुगुला ने भी फिल्म पर अपने विचार रखे. उन्होंने लिखा, "प्यार और जुनून के साथ बनाई गई फिल्म के लिए ब्लॉकबस्टर रिएक्शन देखकर खुशी हुई. प्रिय दोस्तों @anuragmayreddy, @SharathWhat @adivisesh, सुपरस्टार @urstrulyMahesh और पूरी टीम को बधाई. #MajorTheFilm की एक आश्चर्यजनक सफलता." एक्टर मांचू मनोज ने भी फिल्म के लिए लिखा, "#Major के बारे में बहुत अच्छी बातें सुन रहा हूं. पूरी टीम को बधाई और मेरे भाई @AdiviSesh को बधाई. आज #MajorTheFilm देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता."

आपको बताते चलें कि शशि किरण टिक्का के निर्देशन में बनी यह फिल्म तेलुगु और मलयालम के साथ-साथ हिंदी भाषा में भी रिलीज (Major release) हो चुकी है. मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के साथ फिल्म में शोभिता धूलिपाला, प्रकाश राज, रेवती नायर, सई मांजरेकर, और मुरली शर्मा जैसे कलाकार सपोर्टिव रोल (Major starcast) में हैं. दर्शकों को ये फिल्म काफी ज्यादा पसंद आ रही है. ऐसे में फिल्म को लेकर लोगों का पॉजीटिव रिएक्शन देखने को मिल रहा है. 

Sashi Kiran Tikka Adivi Sesh Major biopic अदिवि शेष
Advertisment
Advertisment