Advertisment

अदिवि शेष की फिल्म मेजर ने की बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ से ज़्यादा कमाई

फिल्म मेजर (Major Movie) को रिलीज़ हुए अभी एक हफ्ते नहीं हुए परन्तु फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 50  करोड़  से अधिक  कमाई कर ली है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
article 06

Adivi Sesh( Photo Credit : Social Media)

हर किसी एक मन में अदिवि शेष और साई मांजरेकर की फिल्म मेजर (Major Movie) की रिलीज़ से पहले ये सवाल था क्या यह फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज और कमल हसन की फिल्म विक्रम के सामने टिक भी पायेगी ? और अदिवि की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों को शानदार टक्कर दी है और इस बात से अब हम सभी वाकिफ हैं. एक प्रेस कांफ्रेंस में उनकी फिल्म की तुलना इन फिल्मो से की गयी थी और उनसे यह पुछा गया था की उनकी फिल्म क्या इन बड़े सितारों की फिल्म के सामने सर्वाइव कर पायेगी तब उन्होंने मजाकिया तरीके से कहा था कि उनकी फिल्म गोल्डफिश है, और उनका यह जवाब चर्चा  विषय बन गया था, जिस हिसाब से उनकी फिल्म मेजर बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है उससे ये तो पता चल गया कि अदिवि का ये जवाब बहुत ही सटीक और सही था.

Advertisment

यह भी जानिए -  तब्बू के इस खुफिया प्रोजेक्ट की हो रही है चर्चा, पूरी स्टोरी जानकर उड़ जाएंगे होश

इस फिल्म (Major Movie) को रिलीज़ हुए अभी एक हफ्ते नहीं हुए परन्तु फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 50  करोड़  से अधिक  कमाई कर ली है. अदिवि और सई की दमदार परफॉरमेंस ने निश्चितरूप से सभी का दिल जीत लिया है, और अब अदिवि का क्रेज लोगों के बीच देखते बनता है. फिल्म वास्तव में एक 'सुनहरी मछली' साबित हुई है. अदिवि शेष  कहते हैं, 'मुझसे मज़ाक में बड़ी मछली ( बड़ी फिल्में जो मेजर के साथ रिलीज़ हुईं) के बारे में पुछा गया था, और मैंने जवाब में कहा था की हम गोल्ड फिश हैं.

मेरे इस स्टेटमेंट की वजह से कॉन्ट्रोवर्सी भी हो गयी  लोगों को ऐसा प्रतीत हुआ की मैं इन बड़े सितारों का अनादर कर रहा हूँ. लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है. मेरे चचेरे भाई ने एक सबसे फुन्नी कमेंट किया था उसने मुझे कहा की गोल्ड फिश मीठे पानी में रहती है न की समंदर में. परन्तु मैं ये कहना चाहूंगा कि इस गोल्ड फिश ने न सिर्फ समंदर में सर्वाइव किया है बल्कि शाइन  भी कर रही है.

Advertisment

major the film Adivi Sesh major movie moajor movie adivi shesh Major Adivi Sesh Major Movie adivi sesh major major trailer major sandeep unnikrishnan movie
Advertisment
Advertisment